शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRealme Buds Air 3 को आधी कीमत पर बेच रहे flipkart...

Realme Buds Air 3 को आधी कीमत पर बेच रहे flipkart ने खोल दी Wireless Ear Earbuds यूजर्स की किस्मत!

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI फीचर्स से लैस Realme Earbuds आधी कीमत पर खरीदें

Amazon Sale: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का काफी...

मौज को हजार गुना बढ़ाने वाले Apple AirPods को 1667 रुपए में कैसे खरीदें? यहां देखें पूरी डिटेल

Apple AirPods(2nd gen) को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। अगर आपने अभी तक कोई भी अच्छा ईयरबड नहीं खरीदा है और खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Realme Buds Air 3 True Wireless Ear Earbuds: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का बहुत शौक है और आप किसी ऐसे ईयरबड्स की तलाश मे हैं जो बाहर के शोर शराबे से आपको दूर करके अपनी दमदार आवाज से आपका मूड ठीक कर दे तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको अमेजन पर बेहद सस्ते में मिल रहे ईयर बड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके ऑफर को जानने के तुरंत ही बाद आप इस ईयरबड को खरीद लेंगे।आपको बता दें, realme Buds Air 3 True Wireless Earbuds आपको 42dB Active Noise Cancellation (ANC), Dual Device Pairing and 30 hrs Playtime with Fast Charging और Starry Blue कलर के साथ बेहद सस्ते में मिलेंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Realme Buds Air 3 True Wireless Ear Earbuds के फीचर्स

फीचर्स realme Buds Air 3 True Wireless in-Ear Earbuds
Noise 42dB Active Noise Cancellation
बैटरी लाइफ Dual Device Pairing and 30 hrs Playtime with Fast Charging
कलर Starry Blue
चार्जिग सपोर्ट 10min charge for 100mins playback
ब्लूटूथ Bluetooth version: 5.2

Realme Buds Air 3 True Wireless Ear Earbuds को सस्ते में कैसे खरीदें?

अमेजन से आप इन्हें 33 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको ये ईयरबड्स 5999 रूपए की जगह 3999 रूपए में मिलेंगे। इसके साथ ही आप 169 रूपए की भी EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। चलिए आपको realme Buds Air 3 True Wireless ईयरबड्स के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA पर पहली बार मिल रही 50999 रुपये छूट, ऑफर का जल्दी उठाएं लाभ

Realme Buds Air 3 True Wireless Ear Earbuds क्यों खरीदें?

इन ईयरबड्स को लगाने के बाद आपको डीजे वाला एहसास होगा और आपकी टेंशन और सेडनेस गाने सुनते ही दूर हो जाएगी। इन ईयरबड्स की एक खासितय ये भी है कि, इस, आप बारिश और पसीने दोनों में ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। तो देर किस बात ही आज ही आप अमेजन से इन्हें आधी से भी कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories