सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकRealme Festive Days Sale 2023: सेल में Realme 11 Pro 5G और...

Realme Festive Days Sale 2023: सेल में Realme 11 Pro 5G और Realme 11x 5G पर मिल रही हजारों की छूट, देखें बेस्ट डील

Date:

Related stories

Realme Festive Days Sale 2023: रियलमी ने फेस्टिव डेज सेल को ग्राहकों के लिए लाइव कर दिया है। इसमें कंपनी के कई स्मार्टफोन मॉडल्स पर छूट मिल रही है। इसके अलावा सेल में ईयरबड्स और टैबलेट भी कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं। यहां हम बता रहे हैं कि किन-किन स्मार्टफोन्स पर छूट ऑफर की जा रही है और कब तक इस सेल से शॉपिंग कर सकते हैं।

लाइव हुई सेल

ग्राहकों के लिए इस सेल को आज यानी 22 अक्टूबर से लाइव कर दिया गया है। सेल में कंपनी स्मार्टफोन्स शानदार ऑफर्स की बारिश कर रही है। साथ ही चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है। सेल में HDFC बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है। इसके अलावा SBI और ICICI बैंक के कार्ड पर भी 1500 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल सकती है।

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे ऑफर्स

रियलमी की फेस्टिव सेल में 11 सीरीज के तहत आने वाले Realme 11 Pro 5G को कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इस फोन पर 3000 रुपये की छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 20999 रुपये रह जाती है। इसके अलावा Realme 11x 5G और Realme 11 5G पर 2000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में सी-सीरीज पर भी ऑफर्स है। यहां से Realme C51 और Realme C53 पर क्रमश: 1000 और 2000 रुपये की छूट मिल रही है।

टैबलेट्स और ईयरबड्स भी खरीदें सस्ते में

रियलमी की सेल में रियलमी पैड 2 टैबलेट को 4000 रुपये की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसकी कीमत फिलहाल 16999 रुपये है। इसके अलावा Buds Air 5, Buds Air 5 Pro भी सस्ते में सेल के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं।

कब तक चलेगी सेल

रियलमी की यह फेस्टिव सेल 22 अक्टूबर से शुरू होकर 29 अक्टूबर रात 12 बजे तक चलेगी। यानी कम दाम में शॉपिंग करने के लिए आपका खूब समय है। यहां से खरीददारी करके आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories