सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकRealme GT 5 Pro स्मार्टफोन में मिल सकता है Sony इमेज सेंसर,...

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में मिल सकता है Sony इमेज सेंसर, निखरकर आएगी आपकी फोटो!

Date:

Related stories

Realme GT 5 Pro: बजट रेंज सेगमेंट में रियलमी फोन कंपनी काफी शानदार मॉडल पेश करती है। हालांकि, स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों रियलमी जीटी 5 प्रो (Realme GT 5 Pro) फोन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस फोन ने लॉन्च से पहले काफी हाइक बना लिया है। इसकी खूबियों की कई डिटेल लीक हो चुकी हैं। ऐसे में अगर आपको भी रियलमी के इस फोन का बेसब्री से इंतजार है तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए।

Realme GT 5 Pro की लीक डिटेल

रियलमी जीटी 5 प्रो में काफी शानदार फीचर्स मिलने की संभावना है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फोन को चाइना की मार्केट में पहले पेश किया जाएगा। खबरों में ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जाएगा। ऐसे में इसकी पावर और परफॉर्मेंस इसके राइवल से काफी बेहतर होगी।

Realme GT 5 Pro Specs (संभावित)

रियलमी जीटी 5 सीरीज के प्रो वेरिएंट का कैमरा काफी दमदार होगा। बताया जा रहा है कि इसमें Sony LYT-T808 LYTIA इमेज सेंसर मिलेगा। फोन में 50MP का मेन कैमरा, 50MP का टेलीफोटो कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा। इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है।   

फीचर्सRealme GT 5 Pro की डिटेल (संभावित)
चिपसेटQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
डिस्प्ले6.78 इंच
बैटरी5400mah
रियर कैमरा50 MP + 8 MP + 50 MP
सेल्फी कैमरा32MP

Realme GT 5 Pro Price in India (संभावित)

वहीं, फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दी जाएगी। इस फोन में 6.78 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। डिवाइस में 16GB रैम के साथ 1TB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। फोन में 5400mah की बैटरी के साथ 100W का वायर्ड फास्ट चार्जर और 50W वायर्डलेस फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत 60000 रुपये के आसपास हो सकती है। इस फोन को साल के अंत तक लॉन्च किए जाने की संभावना है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories