शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRealme Narzo के इस धाकड़ मॉडल पर आयी भारी गिरावट, 528 रुपए...

Realme Narzo के इस धाकड़ मॉडल पर आयी भारी गिरावट, 528 रुपए की EMI पर अभी बनाएं अपना

Date:

Related stories

ट्रेंडी लुक से Realme Narzo N55 स्मार्ट फोन ने की तूफानी एंट्री,11000 से कम में मिल रहे धाकड़ फीचर्स

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन को बहुत ही कम कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें बेहद खास लुक और कैमरा दिया गया है जो कि इसे पहले से ज्यादा खास और अलग बनाता है। इसकी सेल 13 अप्रैल से होगी।

iPhone 14 Pro के लुक से कयामत ढाने आ रहा Realme Narzo N55 स्मार्टफोन, इन फीचर्स से बनेगा किंग

Realme Narzo N55 को 12 अप्रैल को काफी दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जएगा। अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे।

Samsung Galaxy A54 5G से टकराने आ रहा Realme Narzo N55 फोन! पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले से मचाएगा धमाल

Realme अपने एक ‘Project N’ पर काम कर रही है और इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी अपने Narzo N55 स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन आने वाले अप्रैल के महीने में लॉन्च हो सकता है।

Realme Narzo N55: चीनी कंपनी रियली के स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर्स और किफायकी कीमत के लिए यूजर्स के बीच काफी पसंद किे जाते हैं। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर realme narzo N55 Prime Blue, 4GB+64GB वाले फोन पर 15 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 33W Segment Fastest Charging वाला और Super High-res 64MP Primary AI Camera कैमरे वाला फोन 12999 रुए की जगह 10999 रुपए में मिलेगा।

Realme Narzo N55 को 528 रुपए की EMI पर खरीदें

इसके साथ ही बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। वहीं 528 रुपए का EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे बहुत ही कम कीमत में आप इसे घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी बी बदला जा सकता है। चलिए आपको इस बेहद शानदार फोन के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Realme Narzo N55 फोन के फीचर्स

फीचरRealme Narzo N55
डिस्प्लेLarge 6.72” Full screen display
चार्जर33W Segment Fastest Charging
कैमराSuper High-res 64MP Primary AI Camera
रैम/ स्टोरेज 4GB+64GB
कलरPrime Blue

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories