बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकRedmi 13C: लॉन्च से पहले लीक्स स्पेक्स जीत रहे हैं यूजर्स का...

Redmi 13C: लॉन्च से पहले लीक्स स्पेक्स जीत रहे हैं यूजर्स का दिल! इन खूबियों के साथ दस्तक दे सकता रेडमी का ये फोन

Date:

Related stories

Redmi 13C: हाल ही में Redmi 13C को लेकर कुछ लीक्स सामने आए हैं। जहां इस अपकमिंग फोन के स्पेक्स और कैमरे की जानकारी सामने आई है। ऐसे में रेडमी के दीवानों के बीच इस फोन को लेकर अभी से क्रेज बनना शुरू हो गया है। हाल ही में एक पिक्चर भी चर्चा में आई है। जिससे इस फोन का डिजाइन भी साफतौर पर पता चल रहा है। हम यहां जाने रहे हैं कि इसमें क्या कुछ संभावित तौर पर कंपनी ऑफर कर सकती है।

प्रोसेसर और डिजाइन

हाल ही में मायस्मार्टप्राइस (Mysmartprice) की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फोन का डिजाइन पिछले साल पेश किए Redmi 12C से मिलता- जुलता हो सकता है। इस फोन को डार्क ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में ब्रांड उतार सकता है। 12सी के सक्सेसर के तौर पर लाए जा रहे इस फोन में परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए हीलियो जी85 SOC (Helio G85 SOC) प्रोसेसर दिया जा सकता है। लीक्स से पता चलता है आगामी फोन में पावर बटन और वॉल्यूम बटन दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन और ऑडियो जैक दिया जा सकता है।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल

Redmi 13C में 6.7 इंच का एचडी पैनल के साथ आने वाला डिस्ले दिया जा सकता है। कहा जा है ये डिस्प्ले 90 हर्टज के समर्थन के साथ आएगा। कयास लगाए जा रहे हैं इस फोन के रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है और फोन को पावर समर्थन देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। उम्मीद कर सकते हैं। इस फोन कंपनी बजट रेंज में पेश करेगी। इसका मुकाबला वीवो, रियलमी और सैमसंग के मिड रेंज के फोन्स से हो सकता है।

बजट में फिट हो सकती है कीमत

लीक्स से ये भी पता चलता है कि इस फोन को कंपनी बजट रेंज में पेश करके यूजर्स का दिल जीत सकती है। वैसे तो इसको लेकर कंपनी की तरफ से सटीक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन लॉन्च से पहले इस फोन के लीक फीचर्स ने लोगों के बीच खासा उत्साह पैदा कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें