Redmi A2: हाल ही में Redmi ने भारतीय टेक मार्केट में Redmi 12 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी Redmi note 12 4G को 30 मार्च को लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा कंपनी एक बजट स्मार्टफोन Redmi A2 को भी जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

इन फीचर्स के साथ आ सकता है Redmi A2

इस स्मार्टफोन को Google Play Console सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। जहां से इस स्मार्टफोन का नाम भी कंफर्म हुआ है। इस लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि इसमें MediTek MT6765 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसकी क्लॉक स्पीड 2.3 GHz है और इसमें PowerVR GE8320 GPU मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले मिल सकती है। यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Andoid Go Edition पर रन करेगा। इसमें ग्राहकों को 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: तगड़े प्रोसेसर के साथ भारी छूट पर मिल रहा XIAOMI 12 PRO स्मार्टफोन, देखते ही खरीद लेंगे

कैसा होगा कैमरा

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो बता दें कि इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का रियर प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

कुछ समय पहले ये जानकारियां आई थीं सामने

बहाल ही में Redmi A2 का लुक सामने आया था जिसमें देखा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन का लुक काफी हद तक इसके पिछले साल लॉन्च हुए Redmi A1 से मिलता-जुलता है। इसमें 2GB RAM और 32GB की स्टोरेज दी जा सकती है। इसके स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी कीमत की बात की जाए तो बता दें कि इसकी कीमत 8600 रुपए हो सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से इसके स्पेसिफिकेशन्स, इसकी कीमत और इसकी लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। इसकी सटीक जानकारियां इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद ही मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: TOYOTA की पहली नई LAND CRUISER 300 पहुंची अपने मालिक के घर, लुक देख सेलिब्रिटिज हुए फैन

Share.