सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकRedmi Note 12S के लॉन्च होते ही OPPO और ViVO की...

Redmi Note 12S के लॉन्च होते ही OPPO और ViVO की क्या बढ़ेगी टेंशन? फीचर्स देख झूम उठेंगे

Date:

Related stories

Redmi Note 12S:  चीनी कंपनी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्मार्ट फोन Redmi  जब कोई नई सीरिज या फिर फोन को लॉन्च करता है तो यूजर्स इस पर जमकर प्यार लुटाते हैं और खूब खरीदते हैं। अभी हालहि में Redmi की तरफ से मोस्ट अवेटेड सीरिज Redmi 12 को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज में दमदार प्रोसेसर, लुक और बैटरी दी गई है। जो कि, इसे अन्य स्मार्टफोन से अलग बनाती है। इसका मुकाबला OPPO और ViVO  से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: IPHONE से लेकर SAMSUNG के स्मार्टफोन पर FLIPKART “BIG BACHAT DHAMAAL” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

जल्द लॉन्च होगा Redmi Note 12S स्मार्टफोन

रेडमी के यूजर्स के लिए अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। रेडमी बहुत जल्द अपना सबसे धांसू स्मार्ट फोन Redmi Note 12S  को लॉन्च करने जा रही है।  इस फोन को अगले महीने ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें, ये स्मार्टफोन Redmi Note 11S  का अपग्रेड वर्जन है। जिसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज  मिल सकती है। चलिए आपको इस शानदार फोन के फीचर्स की आपकको जानकारी देते हैं।

दमदार प्रोसेसर मिल सकता है

Redmi Note 12S के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसमें MediaTek के चिपसेट का प्रोसेसर मिल सकता है। इसके साथ ही ये 4जी और 5जी नेटवर्क सपोर्ट करने वाला स्मार्ट फोन होगा। इसके लुक पर अगर नजर डालें तो इस फोन को Redmi Note 11S से मिलता जुलता बनाया जा सकता है। इसका कोडनेम Sea बताया जा रहा है। इस फोन की डिस्प्ले पर अगर नजर डाले तो इसमें यूजर्स को  6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।

Redmi Note 11S से मिलचा जुलता होगा Redmi Note 12S

Redmi Note 12S को लेकर फिलहाल अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन खबर है कि, कंपनी इस फोन की लॉन्चिग से पहले इसके फीचर्स और कीमत की जानकारी दे सकती है। यूजर्स को जैसे ही इसके फीचर्स और लॉन्चिग के बारे में पता चला वैसे ही वो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर Redmi Note 12S स्मार्टफोन के बारे में जानकारी जुटाने लगे हैं। इस फोन में 3 रियर कैमरे होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories