शनिवार, जून 1, 2024
होमटेकसबकी क्लास लगाने आ रहा Redmi Note 13 Pro Plus स्मार्टफोन, 200MP...

सबकी क्लास लगाने आ रहा Redmi Note 13 Pro Plus स्मार्टफोन, 200MP कैमरा से लेकर स्टोरेज तक सब है गजब

Date:

Related stories

Redmi Note 13 Pro Plus: चीनी कंपनी Redmi ने हालहि में अपनी बेहद जबरदस्त Redmi Note 13 series को चीन में लॉन्च किया है। अब इसे ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी है। इस सीरिज में कंपनी की तरफ तीन बेहतरीन मॉडल Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ को लॉन्च किया था।

Redmi Note 13 Pro Plus करेगा ग्लोबली एंट्री

यूजर्स इसका विदेश ही नहीं बल्कि देश में भी लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो ग्लोबली लॉन्च होने वाली इस सीरिज के फीचर्स चीन से अलग हो सकते हैं। फिलहाल कंपनी ने इसको लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। इस सीरिज का सबसे प्रीमियम फोन Redmi Note 13 Pro Plus है। इसमें 200 MP का कैमरा मिल सकता है। जो कि, फोटो या वीडियो बनाने वालों के लिए काफी अच्छा साबित होगा। भारत में इसका मुकाबला कई बड़ी कंपनियों से होगा।

Redmi Note 12 series की अपग्रेड सीरिज है

आपको बता दें, ये सीरिज Redmi Note 12 series की अपग्रेड सीरिज है। जिसे इसी साल जनवरी में पेश किया गया था। भारत में भी इसके मॉडल्स को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। अब Redmi Note 13 Pro Plus के फीचर्स को लेकर काफी चर्चा है। ग्लोबली लॉन्च होने से पहले चीन में पेश हुए Redmi Note 13 Pro Plus फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Plus के फीचर्स

फीचर Redmi Note 13 Pro Plus
रैम12GB और 16GB की रैम मिलती है।
स्टोरेज256GB और 512GB की स्टोरेज मिलती है।
डिस्प्ले6.67 इंच का डिस्प्ले मिलती है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 Ultra का प्रोसेसर दिया गया है।
बैटरी5000mAh की बैटरी दी गई है।
चार्जर120W फास्ट चार्जिंग का चार्जर दिया गया है।
कैमराट्रिपल रियर कैमरा के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर , 2MP का सेंसर , वीडियो के लिए 16MP कैमरा
कीमतचीन में इसे 23000 के आस-पास की कीमत में लॉन्च किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें