सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकRedmi Note 13 Series की ये खूबियां क्या बड़ी कंपनियों का बढ़ाएंगी...

Redmi Note 13 Series की ये खूबियां क्या बड़ी कंपनियों का बढ़ाएंगी BP?

Date:

Related stories

Redmi Note 13 Series: चीनी कंपनी रेडमी के चाहने वाले देश ही नहीं दुनियाभर में हैं। किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स मिलने के कारण यूजर्स को ये काफी पसंद आते हैं। इसलिए कंपनी भी भी एक से बढ़कर एक फोन को मार्केट में पेश करती है। चीन में आज Redmi Note 13 Series लॉन्च होने जा रही है। इस सीरिज में Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ जैसे मॉडल्स उतारे जा सकते हैं।

Redmi Note 13 Series जल्द हो सकती है लॉन्च

खबरों की मानें तो लॉन्च के साथ इस फोन में फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर कंपनी दे सकती है। फिलहाल कंपनी ने मॉडल, कीमत को लेकर किसी भी प्रकार की घोषणा तो नहीं की है। लेकिन इसके लीक फीचर्स काफी वायरल हो रहे है। खबरों की मानें तो पहले इसे चीन में लॉन्च किया जाएगा। उसके बाद इसे ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल भारतीय यूजर्स को भी इसकी लॉन्चिग का थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। खबरों की मानें तो इस फोन का मुकाबला बड़ी कंपनियों से होगा।

Redmi Note 13 Series के संभावित फीचर्स

फीचरRedmi Note 13 Series
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर मिल सकता है।
रैम6GB के साथ 8GB,12GB की रैम मिल सकती है।
स्टोरेज128GB के साथ 256GB, 512GB और 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है।
कैमरा200MP प्राइमरी, 8MP अल्ट्रा वाइड और 2MP मैक्रो कैमरा मिल सकता है।
बैटरी5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।
डिस्प्ले1.5K की OLED डिस्प्ले मिल सकती है।
चार्जर120W का फास्ट चार्जर मिल सकता है।

Redmi Note 13 Series के लॉन्च होने की अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन लॉन्चिग से पहले ही यूजर्स का दिल इसने जीता हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories