शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSAMSUNG Crystal 4K Pro 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल...

SAMSUNG Crystal 4K Pro 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही 44000 से ज्यादा की छूट, देखें Flipkart ऑफर

Date:

Related stories

SAMSUNG Crystal 4K Pro 65 inch UHD 4K Smart TV: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी अच्छी खबर साबित हो सकती है. ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर SAMSUNG Crystal 4K Pro 163 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV with Voice Search वाली स्मार्ट टीवी 35 फीसदी की छूट के साथ मिल रही है। जिसके बाद आपको ये टीवी 1 लाख 25 हजार 900 रुपए की जगह 80 हजार 990 रुपए में मिलेगी। इस टीवी पर 44910 रुपए की बचत कर सकते हैं।

SAMSUNG Crystal 4K Pro 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही भारी छूट

वहीं, इस टीवी पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसके सात ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस 65 इंच के स्मार्ट टीवी को बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी की पिक्चर क्वालिटी और साउंड क्वालिटी आपको सिनमा की याद दिलाएगी इसके साथ ही अलग ही तरह का एक्सपीरियंस भी देगी। फ्लिपकार्ट इस टीवी पर 11000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो 11000 रुपे तक की बचत कर सकते हैं।

SAMSUNG Crystal 4K Pro 65 inch UHD 4K Smart TV केे फीचर्स

फीचरSAMSUNG Crystal 4K Pro 65 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमTizen
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
प्रोसेसरCrystal Processor 4K
वारंटी1 Year Comprehensive Warranty on Product and 1 Year Additional on Panel

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories