रविवार, मई 5, 2024
होमटेकSamsung Fab Grab Fest Sale में सबसे सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy...

Samsung Fab Grab Fest Sale में सबसे सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन, देखते ही तुरंत लपक लेंगे

Date:

Related stories

Samsung Fab Grab Fest Sale 2023: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन हो या फिर अन्य कोई इलेक्ट्रोनिक सामान ग्राहकों के द्व्रारा खूब पसंद किए जाते हैं। फेस्टिवल सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में कई सारी कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर ऑफर दे रही हैं। सैमसंग ने भी अपने चाहने वालों के लिए इस त्योहारी सीजन में Samsung Fab Grab Fest Sale शुरु कर दी है। जिसमें यूजर्स को सैमसगं के सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक सामान बहुत ही अच्छी छूट पर मिल रहे हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra पर मिल रही भारी छूट

अगर आप भी सैमसंसग सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फोन Samsung Galaxy S23 Ultra को खरीदना चाहते हैं तो samsung fab grab fest 2023 में इस फोन पर 17 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 149999 रुपए की जगह 124999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को 20 हजार रुपए तक की सीधी-सीधी छूट मिल रही है। सैमसंग अपनी सेल में 2713 रुपए की EMI पर इस फोन को खरीदने का मौका दे रहा है। इतना ही नहीं जिन लोगों का बहुत ही कम बजट है उन लोगों को 65119 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसके लिए कुछ टर्म और कंडीशन पूरी करनी पड़ सकती हैं। इस फोन में 126 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम मिलेगी।

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स

फीचर Samsung Galaxy S23 Ultra
रैम12 GB की रैम मिलती है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिलती है।
डिस्प्ले6.8 inch की Quad HD+ Display मिलती है।
कैमरा200MP, 10MP, 12MP , 10MP और 12MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Battery मिलती है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिलती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिस कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए सैमसंग की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें