मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकSamsung Galaxy A05 Series के स्पेसिफिकेशन्स दिलों पर करेंगे राज! ट्रिपल कैमरा...

Samsung Galaxy A05 Series के स्पेसिफिकेशन्स दिलों पर करेंगे राज! ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिल सकती है दमदार बैटरी

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A05 Series: टेक मार्केट की बड़ी कंपनियों में से एक सैमसंग ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ऐसे में अब कंपनी अपने अगले डिवाइस को लेकर तेजी से काम कर रही है। फोन बाजार में बड़ी हिस्सेदारी रखने वाली सैमसंग अपने फोन्स में काफी खास और अलग फीचर्स देती है। ऐसे में अब Samsung Galaxy A05 Series के लॉन्च का इंतजार किया जा रहा है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स मार्केट में तहलका मचा रहे हैं। अगर आप भी सैमसंग के इस फोन को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपको इसकी खूबियों के बारे में जानना चाहिए।

Samsung Galaxy A05 Series की लीक डिटेल

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी ए05 सीरीज में दो मोबाइल लॉन्च होंगे। इसमें ए05 और ए05एस शामिल है। इन दोनों ही फोन्स को शानदा खूबियों के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी। साथ ही इसमें हाई रेज्योलूशन के साथ 90hz की रिफ्रेश रेट मिलेगी। फोन में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट दी जा सकती है। ये डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आएगा। फोन को चार्ज करने के लिए 5000mah की बैटरी और 25 वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। दोनों डिवाइस में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

Samsung Galaxy A05 Series का संभावित कैमरा मॉड्यूल

वहीं, Galaxy A05 में 50MP का मेन कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का माइक्रो सेंसर दिया जाएगा। इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। जबकि Galaxy A05s फोन में 50MP का मेन कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा मिल सकता है। इस फोन को तीन कलर ऑप्शन, ब्लैक, लाइट ग्रीन और सिल्वर रंग में पेश किया जा सकता है।

फीचर्सSamsung Galaxy A05 Series की संभावित डिटेल
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 680
डिस्प्ले6.7 इंच
बैटरी5000mah
बैक कैमरा50MP+2MP+2MP
सेल्फी कैमरा13MP
रिफ्रेश रेट90hz

Samsung Galaxy A05 Series की अनुमानित कीमत

इनकी कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि Galaxy A05 को 13000 रुपये में और Galaxy A05s को 15000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि इस नई सीरीज को महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, सैमसंग की ओर से इस बारे में कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें