गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकजबरदस्त कैमरे के साथ Oppo और Vivo के छक्के छुड़ाने आ रहा...

जबरदस्त कैमरे के साथ Oppo और Vivo के छक्के छुड़ाने आ रहा Samsung Galaxy A24 स्मार्टफोन! फीचर्स देख वाहवाही कर रहे लोग

Date:

Related stories

6000 mAh की दमदार बैटरी और 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ विरोधियों के छक्के छुड़ाने जल्द आ रहा Samsung Galaxy F54 5G

अगर आप आने वाले समय में कम कीमत में सैमसंग का अपकमिंग स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G को बाजारों में उतारने की तैयारी कर रहा है।

इन चमचमाते फीचर्स से लड़कियों के दिलों को चुराने आ रहा Samsung Galaxy A24 स्मार्टफोन, करेगा ग्रैंड एंट्री

आने वाले कुछ ही दिनों में सैमसंग अपने आगामी स्मार्टफोन Samsung Galaxy A24 को बाजारों में उतार सकता है। खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन मात्र 16400 रुपयों में बाजारों में दस्तक दे सकता है।

जल्द धौंस जमाने आ रहा Samsung Galaxy Z Fold 5, इन फीचर्स से लोगों में बनाएगा पकड़

Samsung अपने आने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 5 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इसे इसी साल अगस्त या सितंबर के महीने में लॉन्च कर सकती है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या खास है।

9000 रुपए से कम में लॉन्च हो सकता है Redmi A2, 5000 mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Redmi अपने Redmi note 12 4G को 30 मार्च को लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा कंपनी एक बजट स्मार्टफोन Redmi A2 को भी जल्द लॉन्च करने वाली है। इसमें 5000 mAh की बैटरी के साथ कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Samsung Galaxy A24: जल्द ही सैमसंग अपना एक नया बजट फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। ये स्मार्टफोन ओप्पो और वीवो जैसी कंपनी के स्मार्टफोन्स को जबरदस्त टक्कर देता है। अगर आप लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि Samsung Galaxy A24 को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कुछ जानकारियां लीक हुई हैं। आइए जानते हैं Samsung Galaxy A24 में क्या फीचर्स मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Samsung Galaxy A24 Expected Specifications

Samsung Galaxy A24 को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की Full HD + Super AMOLED Infinity V डिस्प्ले दी गई है जो 90 हार्ट्ज का रिफ्रेश रेट देती है। इसमें ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 680 6एनएम मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया है। इसमें ग्राहकों को एड्रेनो 610 जीपीयू देखने को मिल सकता है। इसमें 4जीबी/128जीबी का स्टोरेज दिया जा सकता है और इसकी इंटरनलस स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 25W की फास्ट चार्जिंग देगा। यह एक 4G फोन है।

Brand Samsung
Model Samsung Galaxy A24
Display Size 6.5 Inches
Display Type Full HD + Super AMOLED Infinity V
Refresh Rate 90 Hz
Chipset Snapdragon 680 6Nm
Processor Octa Core Processor
Storage 4GB/128GB
Battery  5000 mAh
Fast Charging Yes, 25W
Rear Camera 50 MP+ 5MP+ 2MP
Front Camera 13 MP

कैसा है कैमरा सेटअप

अगर इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो बता दें कि इसमें बैक पैनल पर कैमरे के लिए ट्रिपल कटआउट का इस्तेमाल किया गया है। लीक हुई जानकारी के अनुसार इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। इसमें सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

क्या होगी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 17999 रुपए हो सकती है। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले तुर्की में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

 

Latest stories