शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOPPO और Vivo की मुश्किल बढ़ाने आ रहा 3 कैमरों वाला Samsung...

OPPO और Vivo की मुश्किल बढ़ाने आ रहा 3 कैमरों वाला Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन? फीचर्स दिल खुश कर देंगे

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A34 5G : दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी कंपनी Samsung अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं। सैमसंग के नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन को यूजर्स के द्वारा खूब खरीदा जाता है। अगर आप भी सैमसंग के किसी अच्छे स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको सैमसंग के मोस्ट अवेटेड स्मार्ट फोन Samsung Galaxy A34 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बहुत जल्द मार्केट में उतारा जाएगा। इस फोन में यूजर्स को कई सारे फीचर्स मिलने वाले हैं। इस फोन में तीन कैमरे मिलने वाले हैं। इसका मुकाबला OPPO और Vivo जैसे फोन्स से हो सकता है।

Samsung Galaxy A34 5G के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy A34 5G
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 1080 SoC
ऑपरेट Android 13 OS
रेम Exynos 1280 SoC चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम
कैमरा 48MP का मेन और 13MP का सेल्फी कैमरा
कीमत 28,499 रुपये

Samsung Galaxy A34 5G में क्या है खास?

इसके लुक पर अगर नजर डाले तो इसमें फ्रंट में वॉटर-ड्रॉप नॉच दिया गया है और इसके बेजल थोड़े मोटे हैं। इसका लुक काफी अट्रेक्टिव बताया जा रहा है। इसकी स्क्रीन की अगर बात करें तो इसमें 1,080 x 2,340 पिक्सल रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ ही इसमें MediaTek Dimensity 1080 चिपसेट का प्रोसेसर मिल सकता है।Samsung Galaxy A34 5G को 25000 रूपए की रेंज में मार्केट में उतारा जा सकता है। खबरों की मानें तो इसे मार्च में मार्केट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories