शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकSamsung ने फेस्टिव सीजन में लॉन्च किए Galaxy A9, A9+ टैबलेट्स, कम...

Samsung ने फेस्टिव सीजन में लॉन्च किए Galaxy A9, A9+ टैबलेट्स, कम कीमत में फीचर्स दिए गए हैं फर्स्टक्लास

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A9: Samsung ने फेस्टिव सीजन में यूजर्स को एक शानदार तोहफा दिया है। हाल ही में कंपनी ने क्वॉलकॉम और मीडियाटेक के प्रोसेसर से लैस दो टैब लॉन्च किए हैं। जो कि Galaxy A9, A9+ हैं। इनको कंपनी के A8 और A7 लाइट टैब के सक्सेसर के तौर पर लाया गया है। इनका डिजाइन विगत मॉडल्स की तुलना में ज्यादा आकर्षक रखा गया है। इनमें बाकी चीजों को भी पहले की तुलना में बेहतर कर दिया गया है। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं कि इनमें क्या कुछ खास स्पेक्स ऑफर किए गए हैं।

Samsung Galaxy A9+ के स्पेसिफिकेशन

न्यूली लॉन्च टैबलेट में 11 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो एलसीडी पैनल और 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 570 निट्स की है। टैबलेट में ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए क्वॉड स्पीकर्स डॉल्बी एटमॉस के साथ प्रदान किए गए हैं। यह टैब Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर से चलता है। इसमें 5G कनेक्टिविटी मिलती है। यूजर के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज क्षमता मिलती है।

फीचर्सSamsung Galaxy A9+
डिस्प्ले11 inch LCD
रिफ्रेश रेट और रेजोल्यूशन90hz, 570 Nits Brightness
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon
रैम और स्टोरेज8GB+128GB Storage
कनेक्टिविटी5G

Samsung Galaxy A9 में क्या मिलते हैं फीचर्स?

इस टैबलेट में प्लस की तुलना छोटी डिस्प्ले दी गई है। जो कि 8.7 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्टज और पीक ब्राइटनेस 570 निट्स की है। इसमें बाकी के फीचर्स वही मिलते हैं। जो A9+ में ऑफर किए जाते हैं। इसमें मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर मिलता है और 5000 Mah की बैटरी दी जाती है। यह लेटेस्ट टैब एंड्रॉइड 13 पर आधारित OneUI पर काम करता है।

खूबियांSamsung Galaxy A9
डिस्प्ले8.7 इंच LCD
रेजोल्यूशन और रिफ्रेश रेट570 Nits, 60Hz रिफ्रेश रेट
प्रोसेसरमीडियाटेक हीलियो
बैटरी5000 MAh
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13 पर आधारित OneUI

दोनों टैबलेट्स की कीमतें

Samsung Galaxy A9 दो वर्जन में आता है जो कि वाई-फाई और एलटीई हैं। इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलती है। इसकी कीमत 12999 रुपये है। इसका प्लस वेरिएंट 4GB+64GB स्टोरेज और 8GB+128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 18999 रुपये है।Tab A9 series पर कंपनी की साइट पर 3000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ये दोनों ही टैब ग्रेफाइट, सिल्वर और नेवी कलर में पेश किए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories