शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले लीक हुआ Samsung Galaxy Buds FE का डिजाइन, स्पेक्स...

लॉन्च से पहले लीक हुआ Samsung Galaxy Buds FE का डिजाइन, स्पेक्स की डिटेल भी आ गई सामने!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Buds FE: लीक्स में दावा किया जा रहा है कि दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग इन दिनों Samsung Galaxy Buds के फैन एडिशन पर काम कर रही है। कुछ दिनों पहले आए लीक्स में खबरें थीं कि सैमसंग की तरफ से Galaxy Buds 2 प्लस लॉन्च किए जाएंगे हालांकि, अब आ रही है अफवाहों में इन्हें लेकर कम अपडेट आ रहे हैं जबकि Samsung Galaxy Buds के फैन एडिशन को लेकर आए दिन खूब लीक्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक यूजर मैनुअल सामने आया है। जिसमें इनकी डिजाइन के बारे में पता चला है। हम यहां आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं।

Samsung Galaxy Buds FE का डिजाइन

हाल ही में यूजर मैनुअल के तौर एक पीडीएफ चर्चा में है। जिसमें ईयरबड्स की सारी डिटेल पता चल रही है। साथ ही ये भी पता चल रहा है कि कौन सा फीचर क्या काम करेगा। डिजाइन के आधार पर कहा जा सकता है इनमें टच कंट्रोल की सुविधा देखने को मिल सकती है। इसके जरिये फोन से बिना हाथ लगाए ही कॉल को रिसीव या डिस्कनेक्ट कर पाएंगे। इसके अलावा म्यूजिक कंट्रोल भी इस फीचर के जरिये कर सकेंगे।

मिल सकती है Ambient sound mode की सुविधा

इन ईयरबड्स का केस ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन के फिनिश के साथ आ सकता है। केस में चार्जिंग के एक यूएसबी पोर्ट की सुविधा दी जाएगी। चार्जिंग के स्टेटस को इंडीकेटर के जरिये देखा जा सकेगा। लीक्स में कहा जा रहा है इनमें एंबियंट साउंड मोड (ambient sound mode) की सुविधा के साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा मिल सकती है। इनमें Bixbee सपोर्ट सिस्टम भी ऑफर किया जा सकता है।

बता दें, ये खबर लीक्स के आधार पर लिखी गई है। कंपनी की तरफ से सटीक अपडेट नहीं दिया गया है। इसके लिए हमें इंतजार करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories