मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Great Indian Festival Sale से पहले ही औंधे मुंह गिरे Samsung...

Amazon Great Indian Festival Sale से पहले ही औंधे मुंह गिरे Samsung Galaxy S22 Ultra 5G के दाम, फोटोग्राफी के लिए है फर्स्ट क्लास

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S22 Ultra: त्योहारी सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट हो या अमेजन दोनों ही दो बड़ी सेल लेकर आ रही हैं। अमेजन पर 8 अक्टूबर से Amazon Great Indian Festival Sale शुरु होने जा रही है। जिस पर बहुत ही अच्छा डिस्काउंट इलेक्ट्रोनिक सामान के साथ घर में इस्तेमाल होने वाले सामानों पर मिल रहा है।

इस बीच फ्लिपकार्ट पर Big Billion Days Sale 8 से 15 अक्टूबर तक चलेगी। ऐसे में यूजर्स के पास सस्ते में सामान खरीदने के कई सारे विकल्प होंगे। इन दोनों ही सेल्स का यूजर्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस बीच सेल से पहले ही अमेजम ने अपने बेहद जबरदस्त फोन के Samsung Galaxy S22 Ultra दाम कम कर दिए हैं।

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G फोन पर मिल रही 47000 रुपए की छूट

अमेजन पर Burgundy कलर वाले 12GB रैम और 256GB Storage के साथ आने वाले Samsung Galaxy S22 Ultra 5G फोन पर 36 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 1 लाख 31 हजार 999 रुपए का फोन 84 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इस ऑफर के बाद आपको तुरंत ही 47000 रुपए की छूट मिल जाएगी। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। अगर आपका बजट बिल्कुल ही कम है तो EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इस तरह हजारों रुपयों की बचत पर आप इस खास फोन को घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन पर 37 हजार 500 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

हर मामले में हिट है Samsung Galaxy S22 Ultra 5G

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G कंपनी काएम्बेडेड एस पेन वाला पहला गैलेक्सी एस फोन है। जिसमें पेन की सुविधा दी गई है। इसके जरिए बहुत जल्द कुछ भी नोट्स तैयार किए जा सकते हैं। इस पेन से जब जब लिखते हैं तो, कागज और पेन का अनुभव आता है।इस फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए इसमें 4nm प्रोसेसर दिया गया है। इसका CPU और GPU काफी तेजी से काम करता है।डायनामिक AMOLED 2x डिस्प्ले स्क्रीन को पहले से ज्यादा पावरफुल बनाती है। इसके1750 निट्स फोटो और वीडियो की क्वालिटी को और भी बेहतर बनाते हैं।जिन लोगों को फोटग्राफी करने का शौक होता है। उनके लिए ये फोन किसी मैजिक से कम नहीं है। इसका प्रो-ग्रेड कैमरा नाइटोग्राफी के लिए काफी अच्छी है। इसका सुपर क्लियर लेंस रात में भी काफी अच्छी पिक्चर क्वालिटी करता है। इस फोन का Corning Gorilla Glass Victus प्रोटेक्शन के लिए काफी अच्छा काम करता है। ये फोन वाटर और डस्ट प्रूफ है। यानि की बारिश का मजा आप ले सकते हैं। ये फोन Phantom White, Phantom Black और Burgundy जैसे कलर्स में मौजूद है।अगर आप किसी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये 47000 की छूट पर घर ला सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S22 Ultra
ऑपरेटिंग सिस्टेमAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।
रैंम12 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inchकी Quad HD+ Display मिल रही है।
कैमरा108MP, 12MP, 10MP , 10MP कैमरे के साथ 40MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Lithium-ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरOcta Core Processor प्रोसेसर पर काम करता है।
सेंसरAccelerometer, Barometer, Fingerprint Sensor, Gyro Sensor, Geomagnetic Sensor, Hall Sensor, Light Sensor, Proximity Sensor दिया गया है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
वीडियो फॉर्मिेटMP4, M4V, 3GP, 3G2, AVI, FLV, MKV, WEBM का वीडियो फॉर्मिट मिल रहा है।

ऑफर सीमित समय के लिए है

इस तरह इस बेहद जबरदस्त Samsung Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन को बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। लेकिन ध्यान रहे,ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं। यहां से इसे बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें