सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S24 Series में मिलेगा AI जेनरेटिव एडिट टूल फीचर! कैमरे...

Samsung Galaxy S24 Series में मिलेगा AI जेनरेटिव एडिट टूल फीचर! कैमरे की खूबियां जीत सकती हैं आपका दिल

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24 Series: स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग के नए मॉडल्स का काफी इंतजार रहता है। ऐसे में सैमसंग 2024 में एक से बढ़कर एक गजब फोन मॉडल्स को लॉन्च करेगा। मगर लोगों को सबसे ज्यादा इंतजार सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज (Samsung Galaxy S24 Series) का है। जी हां, सैमसंग के इस फोन के कई फीचर्स लीक होते रहते हैं। ऐसे में एस24 सीरीज की एक खास डिटेल सामने आई है, जिसे जानकर आपको काफी खुशी हो सकती है। आइए देखते हैं कि क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Samsung Galaxy S24 Series की लीक डिटेल

आपको बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग इस अपकमिंग फोन में एआई फीचर दे सकती है। ऐसे में अब ताजा रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस सीरीज में जेनरेटिव एडिट टूल दिया जाएगा। इस फीचर की मदद से फोटो से बेकार की चीजों को हटाकर उस खाली जगह पर कुछ भर सकता है। ये फीचर एकदम गूगल मैजिक एडिटर टूल से मिलता-जुलता लगता है।

Samsung Galaxy S24 Series की संभावित स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। ये प्रोसेसर पूरी तरह से एआई क्षमताओं से लैस होगा। इसके साथ ही लीक हुई खबरों में दावा किया जा रहा है कि इसमें लाइव ट्रांसलेट फीचर, जो कि रियल टाइम में फोन कॉल का अनुवाद करने के लिए एआई उपयोग करता है। इसके अलावा इस फोन में नाइटोग्राफी ज़ूम फीचर मिल सकता है। ये फीचर जूम इन करने पर कम रोशनी में बेहतर फोटो देगा। एआई फोन के कैमरे को काफी एन्हास्ड कर सकता है।

Samsung Galaxy S24 Series में मिल सकता है दमदार कैमरा

दावा किया जा रहा है कि सैमसंग के इस फोन के स्टैंडर्ड वेरिएंट में 50MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, इसके अल्ट्रा वेरिएंट में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। बताया जा रहा है कि ये सैमसंग इस फोन को 17 जनवरी 2024 को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक सैमसंग की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories