रविवार, मई 19, 2024
होमटेकलॉन्च होते ही 11000 रुपए सस्ता हुआ नया-नवेला SAMSUNG Galaxy Tab S9,...

लॉन्च होते ही 11000 रुपए सस्ता हुआ नया-नवेला SAMSUNG Galaxy Tab S9, Flipkart से खरीदने पर होगी महाबचत

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy Tab S9: देश और दुनिया में अलग जगह बनाने वाली SAMSUNG कंपनी ने अभी हालहि में 26 जुलाई को अपनी अनपैक्ड सेल में कई सारे प्रोडक्ट को लॉन्च किया है। इसमें फोल्डेबल फोन, फ्लिप फोन के साथ स्मार्ट वॉच, ईयरबड्स और टेबलेट को लॉन्च किया गया है। इस टेब का नाम SAMSUNG Galaxy Tab S9 है। इसकी प्री-बुकिंग सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर तो शुरु हो ही गई है। इसके साथ ही आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart से भी इसे बुक कर सकते हैं। इस टेबलेट को बुक करने के बाद आपको प्री बुकिंग में काफी फायदा हो सकता है।

SAMSUNG Galaxy Tab S9 के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy Tab S9
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले27.94 cm (11.0 Inch) WQXGA Display
कैमरा13 MP Primary Camera | 12 MP Front
ऑपरेट Android 13 | Battery: 8400 mAH Lithium Ion
प्रोसेसरProcessor: Snapdragon 8 Gen 2
सिमSingle Sim
बॉक्सTablet, S-Pen, Adopter, USB, Pin, Guide book

SAMSUNG Galaxy Tab S9 के सस्ते हुए दाम

Flipkart पर SAMSUNG Galaxy Tab S9 8 GB RAM 128 GB ROM 11.0 Inch with Wi-Fi+5G Tablet  जो कि, ग्रे कलर में मौजूद है। इस पर11 फीसदी का ऑफर चल रहा है। जिसके बाद आपको 96999 रुपए का फोन 85999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आपके पास HDFC Bank Credit Card  और Kotak Bank Credit Card  रुपए से पैमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छीट मिलेगी। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करक 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 7167 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories