गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकबड़ी कंपनियों पर बिजली गिराएगी Samsung Galaxy Watch 6!

बड़ी कंपनियों पर बिजली गिराएगी Samsung Galaxy Watch 6!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Watch 6: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल कंपनी को जबरदस्त टक्कर देने वाली दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी Samsung का जादू ने सिर्फ दुनिया में बल्कि भारत में भी खूब देखने को मिलता है। यही कारण है कि, Samsung के इलेक्ट्रिक गैजेट्स को लोग इतना ज्यादा ज्यादा पसंद करते हैं कि जब भी कंपनी की तरफ से कोई नया गैजेट्स लॉन्च किया जाता है तो यूजर्स इसे जमकर खरीदते हैं। ऐसे में सैमसंग बहुत जल्द samsung galaxy z fold 5 और samsung galaxy flip5 जैसे फोन्स के साथ-साथ गैलेक्सी टैब एस9 , ईयरबड्स और Samsung Galaxy Watch 6 सीरिज की स्मार्टवॉच को लॉन्च करने जा रही है। samsung galaxy unpacked event 2023 में इन सभी गैजेट्स को पेश किया जाएगा। इन सभी गैजेट्स को यूजर्स बहुत ही बेसब्री से इंतजरा कर रहे हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा चर्चा सैमसंग की स्मार्टवॉच की भी हो रही है। Samsung Galaxy Watch 6 स्मार्टवॉच में ऐसे कई सारे फीचर्स हैं जो कि, लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आने वाले हैं। चलिए आपको ऐसे ही फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

Samsung Galaxy Watch 6 के संभावित फीचर्स

फीचर्सSamsung Galaxy Watch 6
कलरsilver, black
घड़ी की डिस्प्ले 6 में 40 मिमी और 44 मिमी
कनेक्टिविटीवाई-फाई और एलटीई
चिप इन-हाउस Exynos W930 चिप 
वाटरप्रूफ5ATM 
बैटरी300mAh बैटरी
ऑपरेट OS 4 पर आधारित वन UI 5
फीचरर्ट रेट मॉनिटर, ​​​​स्लीप ट्रैकिंग और GPS जैसे कई फीचर्स

Samsung Galaxy Watch 6 कब हो सकती है लॉन्च

Samsung Galaxy Watch 6 को नए लुक और अपडेट फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है। इस घड़ी को उन लोगों के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है जो लोग स्मार्टफोन को अपने स्मार्ट वॉच से चलाने की इच्छा रखते हैं। सैमसंग की इस बेहद खास इवेंट को जुलाई में किया जाएगा। जिसमें कंपनी के द्वारा कई खुलासे किए जा सकते हैं। इसके साथ ही ये भी बताया जा सकता है कि, आने वाले समय में उनके क्या प्लांस हैं। आपको बता दें, इस जबरदस्त स्मार्टवॉच को इसी साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इसका मुकाबाल fossil और Apple जैसी बड़ी कंपनियों से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories