मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold 5: क्या वाकई पैसा वसूल है सैमसंग का...

Samsung Galaxy Z Fold 5: क्या वाकई पैसा वसूल है सैमसंग का ये स्मार्टफोन, अमेजन पर मिले रिव्यूज से मिलेगा जवाब 

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Fold5: सैमसंग के फ्लैगशिप फोन यूजर्स के बीच खूब चर्चित हैं और अब तो कंपनी फोल्डेबल सेगमेंट में भी छा चुकी है। ऐसे में अगर आप सैमसंग के Galaxy Z Fold5 5G फोल्डेबल फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको खरीदने से पहले फोन के नेगेटिव और पॉजिटिव प्वाइंट्स को समझ लेना चाहिए। जिससे कि आप फोन के बारे में अच्छा मन पाएंगे। हम यहां अमेजन पर मिले इस फोन के रिव्यूज के आधार पर बताने वाले हैं कि ये फोन कितने हद तक कीमत वसूल है। अमेजन पर इस फोन को 118 बायर्स ने रेट किया है। चलिए बायर्स के द्वारा इस फोन को दिए गए रिव्यूज के बारे में जान लेते हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 5 के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशनSamsung Galaxy Z Fold 5
डिस्प्ले 7.6-inch QXGA+ Dynamic AMOLED 2X
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 4 nm
ग्राफिक्स कार्ड Adreno 740
ऑपरेटिंग सिस्टम One UI 5.1.1 पर आधारित एंड्रॉइड 13
बैक कैमरा 50MP+10MP+12MP
सेल्फी कैमरा 10MP
कनेक्टिविटी 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6E, Bluetooth 5.3
बैटरी 4400 MAh
रेटिंग IPX8
फिंगरप्रिंट मिलता है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 अमेजन पर मिले 118 रिव्यू

सैमसंग के इस फोन को अमेजन पर 118 ग्लोबल रेटिंग मिली हुई है। इनमें से 66 प्रतिशत ने हैंडसेट को 5 स्टार रेटिंग दी है। 8 प्रतिशत ने फोन को 4 स्टार, 4 प्रतिशत ने 3 स्टार तो 4 प्रतिशत लोगों ने इसे 2 स्टार रेटिंग के साथ रिव्यू दिया है। वहीं 18 फीसदी ऐसे बायर्स हैं जिन्होंने फोल्डेबल को 1 स्टार रेट किया है।

फोन को असली बायर्स ने दिए रिव्यू

अमेजन पर इस फोन को रविन्द्र नाम के एक बायर ने 4 स्टार के साथ रेट किया है। इसने कहा कि फोन ड्यूरबल स्क्रीन के मामले में अच्छा है। इसके साथ ही इसने कहा कि इसकी बाहरी डिस्प्ले में सीमित फीचर्स मिलते हैं।

एक और बायर ने भी अमेजन पर इस फोन को 4 स्टार रेटिंग दी है। राधिका नाम की वेरिफाईड परचेज आईडी लिखा गया कि फोन का डिजाइन देखने में काफी खूबसूरत लगता है। हालांकि, बैटरी के मामले में इसने मुझे निराश किया है। फोन 15 प्रतिशत पर हीटिंग की प्रोब्लम दिखाने लगता है।

प्रभसिमरन सिंह नाम के एक अमेजन बायर ने लिखा कि उसने इस फोन पर आईफोन से स्विच किया है। फोन की बिल्ड क्वालिटी को बेहतर बताया है साथ ही ये भी लिखा है कि फोन के सेल्फी कैमरा में अपग्रेड्स की जरूरत है।

रोहित गुप्ता नाम के अमेजन बायर ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 5 स्टार रेटिंग प्रदान की है और इसे लेकर अपना अनुभव साझा किया है। इसने लिखा कि सैमसंग का ये फोन कटिंग एजस टेक्नोलॉजी की वजह से उसे काफी पंसद है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 ओवरऑल रेटिंग

अब तक आपने पढ़ लिया होगा कि फोन को खरीदने वाले ग्राहकों के साथ इसका अनुभव कैसा रहा है। अब इसको फीचर्स के लिहाज से मिली रेटिंग के बारे में जानते हैं। अमेजन से लिए गए रिव्यूज के आधार पर तो कहा जा सकता है। ये सैमसंग का ये फोन फुल पैसा वसूल है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 रिव्यू का निष्कर्ष

अमेजन पर इस फोन को कुल 118 लोगों ने रिव्यू किया है। इनमें जो भी नेगेटिव और पॉजिटिव रिव्यू थे, उनके बारे में हमने यहां आपको बता दिया। अब आप ये आप पर निर्भर करता है कि आप इस फोन को खरीदते हैं या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories