Home टेक iPhone 14 को टक्कर देने वाले Samsung Galaxy Z Fold3 5G स्मार्टफोन को...

iPhone 14 को टक्कर देने वाले Samsung Galaxy Z Fold3 5G स्मार्टफोन को 90 हजार से भी कम में यहां से खरीदने का जबरा मौका !

0

Samsung Galaxy Z Fold3 5G : दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी Samsung देश और दुनिया में अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ शानदार कैमरे के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, सैमसंग जैसे ही कोई अपना नया स्मार्टफोन या फिर कोई अन्य गैजेट्स लॉन्च करती है। यूजर्स उसे तुरंत ही खरीद लेते हैं। ऐसे में अगर आप किसी स्मार्ट फोन को खरीदना चाह रहे हैं लेकिन खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए क्योंकि आज हम आपको सैमसंग के सबसे महंगे और आईफोन 14 को टक्कर देने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold3 5G पर मिल रहे 90 हजार रूपए के डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

Samsung Galaxy Z Fold3 5G को सस्ते में खरीदें

आपको बता दें, Samsung Galaxy Z Fold3 5G आपको (Phantom Black, 12GB RAM, 256GB Storage) के साथ मिलेगा। इसके साथ ही इसे खरीदनें पर आपको No Cost EMI/Additional Exchange Offers भी मिल रहे हैं।अमेजन आपको इस फोन पर 42 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 1 लाख 71 हजार 999 रूपए की जगह 99999 रूपए में मिलेगा। इसमें 90 हजार तक की छूट मिल रही है।इसके साथ ही आप इस स्मार्ट फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। SBI Credit Card की मदद से 4,849 की EMI आप बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें: तगड़े प्रोसेसर के साथ भारी छूट पर मिल रहा XIAOMI 12 PRO स्मार्टफोन, देखते ही खरीद लेंगे

Samsung Galaxy Z Fold3 5G के फीचर्स

प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 888 Octa-core चिपसेट
रेम/स्टोरेज 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज
बैटरी 4,400mAh की बैटरी
कैमरा प्राइमरी कैमरा 12MP का है, अन्य कैमरे भी 12-12 MP
डिस्प्ले 7.6 Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले

Samsung Galaxy Z Fold3 5G एक जबरदस्त फीचर्स से भरा हुआ स्मार्टफोन है। जिसमें आपको शानदार कैमरे के साथ-साथ अच्छा प्रोसेसर और स्क्रीन दी जा रही है। अगर आप किसी फोल्डेबल स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट स्मार्ट फोन साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: नए अवतार से TVS RAIDER जैसी बाईक की छुट्टी करने आ रही BAJAJ PLATINA 125, लुक देख हो जाएंगे फिदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version