शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Rollable Smartphone: क्या iPhone पछाड़ने के लिए Samsung ला रहा रोलेबल...

Samsung Rollable Smartphone: क्या iPhone पछाड़ने के लिए Samsung ला रहा रोलेबल फोन? लीक खबर से मचा बवाल

Date:

Related stories

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

Apple iPad Pro: इन अपग्रेडेड फीचर के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा एप्पल का ये मॉडल, जानें क्यों है खास

Apple iPad Pro: तकनीक के इस बढ़ते दौर में देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थित टेक कंपनियां हर दिन अपने उपकरणों को अपग्रेड करने में लगी हुई हैं।

Samsung Rollable Smartphone: दक्षिण करिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung ने अभी हालहि में अपने फोल्डेबल और फ्लिप फोन को लॉन्च किया था। जिनको लेकर यूजर्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ गई है, जिसने लोगों को चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर कुछ टिप्सर्स के द्वारा दावा किया जा रहा है कि, फोल्डेबल और फ्लिपफोन के बाद Samsung Rollable Smartphone पर काम कर रहा है। जैसे ही ये खबर सामने आयी लोगों को एप्पल की याद आ गई ।

क्या Samsung ला रहा Rollable Smartphone

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ऐसा दावा किया गया था कि, एप्पल भी किसी रोलेबल फोन पर काम कर रहा है। लेकिन कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।इससे पहले खबरें आयी थीं कि, Oppo, मोटोरोला और LG भी रोलेबल फोन पर काम कर रहे हैं। जिनको लेकर कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की है। फिलहाल अब ऐसा सैमसंग के रोलेबल फोन को लेकर चर्चा होने लगी है। टिप्सटर TechReve ने अपने एक्स के अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। इस रोलेबल फोन में टिप्सर ने अंडर-डिस्प्ले कैमरा आने का दावा किया है।

लॉन्च होने को लेकर क्या हो रहा दावा

इसके इसके प्रोडक्शन को लेकर कहा है कि, साल 2025 तक ये शुरु हो जाएगा। इस दावे को लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। अगर वाकई में सैमसंग 2025 तक रोलेबलेबल फोन लॉन्च कर देता है तो ये दुनिया की पहली कंपनी बन जाएगी। ऐसा भी माना जा रहा है अगर सैमसंग ऐसा कर देता है तो एप्पल को टक्कर दे सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories