शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकGalaxy Tab लॉन्च करेगी Samsung, Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट के साथ...

Galaxy Tab लॉन्च करेगी Samsung, Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Samsung Galaxy Tab 9 Series: Samsung जल्द ही अपनी लेटेस्ट और फ्लैगशिप 5G टैबलेट की 9 सीरीज लॉन्च करेगी, जिनमें तीन नए Samsung Galaxy Tab S9, Tab S9+ और Tab S9 Ultra डिवाइस को पेश किया जाएगा। इन टैबलेट में लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर दिया जा सकता है। इनको लेकर मीडिया में रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें इन टैबलेट के मॉडल नम्बरों का खुलासा किया गया है। बता दें कि Samsung Galaxy Tab S9 सीरीज को अब लॉन्च होने में बहुत ही कम समय बचा है। तो आइए देखते हैं कि सैमसंग के इन अपकमिंग लैपटॉप डिवाइस में क्या कुछ खास होने वाला है।

ये भी पढ़ें: दुनिया का पहला 10600Mah बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत 8000 रुपए से भी कम

Samsung Galaxy Tab 9 सीरीज के संभावित टेक स्पेक्स

मीडिया में जारी रिपोर्टस के मुताबिक Samsung Galaxy Tab सीरीज में 10880 mAh की दी जा सकती है। इसके अलावा कुछ लीक्स में बताया गया है कि इस सीरीज में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है जो कि एक काफी पावरफुल प्रोसेसर है। इसके अलावा ये सभी डिवाइस डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट प्रूफ से बचाने के लिए IP67 रेटिंग के साथ पेश किए जाएंगे। इनकी परफॉर्मेंस पुराने मॉडल से ज्यादा बेहतर होगी। हालांकि कंपनी की तरफ से गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च को लेकर अधिकारिक रूप में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Series Samsung Galaxy Tab 9 
Devices Samsung Galaxy Tab S9, Tab S9+ & Tab S9 Ultra
Processor Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2
Battery 10880Mah
IP Rating 67
Display ——

 

Samsung Galaxy Tab सीरीज की कीमत

पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुई Samsung की लेटेस्ट टैबलेट सीरीज मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। जिसमें इन सीरीज की कीमत 58999 रुपये से शुरू होकर 108999 रुपये रूपये तक जाती है। इस 8 सीरीज में Galaxy Tab S8, Galaxy Tab S8+ और Galaxy Tab S8 Ultra नाम से टैबलेट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Nexon को टक्कर देने Maruti जल्द लॉन्च करेगी Brezza Electric कार, मिल सकती है 500किमी तक की ड्राइविंग रेंज

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories