रविवार, मई 12, 2024
होमटेकठंड की तैयारी! Servokon Water Geyser पर मिल रही 40 फीसदी की...

ठंड की तैयारी! Servokon Water Geyser पर मिल रही 40 फीसदी की छूट, दिवाली पर तुरंत उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Servokon Water Geyser: सर्दियों का मौसम शुरु हो गया है। ऐसे में ठंड से बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। अगर आपको भी रसोई से लेकर वॉशरुम में गर्म पानी की जरुरत महसूस होती है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि देश की जानी-मानी कंपनी सर्वोकॉन वाटर गीजर पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रही है। जिसका लाभ उठाकर ग्राहक कड़कड़ाती ठंड में गर्म पानी का इस्तेमाल बाथरुम से लेकर रसोई तक में आसानी से और बहुत ही कम दामों में कर सकते हैं।

Servokon Water Geyser पर मिल रही 40 फीसदी की छूट

दिवाली से पहले Servokon Water Geyser खरीदने पर ग्राहक को 40 फीसदी की छूट तो मिलेगी ही मिलेगी। इसके साथ ही गीजर इंस्टॉलेशन पूरी तरह से मुफ्त में मिलेगा। इतना ही नहीं गीजर इंस्टॉलेशन किट भी मुफ्त में मिल रही है। इस दिवाली पर ठंड से बचने के लिए महाबचत के साथ पानी को गर्म करने के लिए सर्वोकॉन का गीजर घर ला सकते हैं। इस ऑफर की जानकारी कंपनी की तरफ से एक वीडियो जारी करके दी गई है, जिसमें बताया गया है कि, ग्राहक को क्या-क्या फायदा हो सकता है।

ज्यादा जानकारी के लिए ग्राहक 9625921738,9625921739 नंबर पर आप संपर्क कर सकते हैं। यहां से जानकारी लेकर आप नजदीकी डीलर के पास जाकर ऑफर पर वॉटर गीजर को खरीद सकते हैं।

Servokon के प्रोडक्ट

Servokon की स्थापना 1990 में हुई थी तब से लेकर कंपनी लगातार वृद्धि कर रही है। कंपनी के संस्थापक हाजी कमरुद्दीन के अनुकरणीय नेतृत्व में ब्रांड दुनियाभर में अलग पहचान बना ली है। सर्वोकॉन के उत्पादों में सर्वो वोल्टेज स्टेबलाइजर्स रेंज, इंडस्ट्रियल ट्रांसफॉर्मर्स, स्पेशल ट्रांसफॉर्मर्स, ऑटोमैटिक वोल्टेज स्टेबलाइजर्स, ऑनलाइन यूपीएस, ऑटोमैटिक वोल्टेज स्टेबलाइजर्स, ऑनलाइन यूपीएस रेंज, गीजर रेंज और रिन्यूअल एनर्जी आदि शामिल हैं।

SERVOKON कंपनी राष्ट्र निर्माण में दे रही योगदान

देश से लेकर विदेश तक उनकी कंपनी के द्वारा बनाए गए ट्रांसफ़ॉर्मर प्रयोग किए जाते हैं। देश की ज़्यादातर मैनुफ़ैक्चरिंग कंपनियाँ सर्वोकॉन के हाई पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर के प्रयोग से बिजली की खपत कम कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रही हैं। सर्वोकॉन सिस्टम्स लिमिटेड के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन अपने क्वालिटी उत्पादों से प्रदेश का नहीं बल्कि देश का भी नाम विदेशों में रोशन कर रहे हैं ।SERVOKON जैसी बड़ी कंपनी के मालिक हाजी कमरुद्दीन हैं। हाजी कमरुद्दीन उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंनें 500 रुपए की नौकरी से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वह अपनी मेहनत और लगन से बुलंदियों की ऊंचाइयों को छू रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories