शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकबिना किसी ऐप के HD Youtube Videos Download करने का सरल तरीका,...

बिना किसी ऐप के HD Youtube Videos Download करने का सरल तरीका, फटाफट जानें

Date:

Related stories

Faceless Youtube Channel AI के इस्तेमाल से कैसे बनाएं? यहां जानें आसान तरीका

Faceless Youtube Channel : आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी की AI...

YouTube without Internet: अब बिना इंटरनेट के भी मक्खन सा चलेगा Youtube, फटाफट जानें जुगाड़

YouTube without Internet: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

ChatGPT और YouTube AI की मदद से हो सकती है मोटी कमाई, जानें पूरा प्रोसेस

ChatGPT: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानि की AI का इस्तेमाल...

HD Youtube Videos Download: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube अब ना सिर्फ मनोरंजन का साधन रह गया है, बल्कि लोग इससे जमकर कमाई भी कर रहे हैं। Youtube आज घर-घर में चलने वाला प्लेटफॉर्म बन चुका है। ऐसे में लोगों को सबसे ज्यादा समस्या HD Youtube Videos Download करने में आती है। इसके लिए उन्हें किसी अन्य वेबसाइट का या फिर लिंक का सहारा लेना पड़ता है। लेकिन क्या आपको पता है आप किसी बिना थर्ड पार्टी ऐप या वेबसाइट की मदद से चुटकियों में HD Youtube Videos Download कर सकते हैं।

इतना ही नहीं आप अपनी पसंद के हिसाब से म्यूजिक और वीडियो अलग-अलग डाउनलोड कर सकते हैं। इस बेहद आसान प्रक्रिया के बार में बहुत ही कम लोगों को पता है।

HD Youtube Videos Download करने का सबसे आसान तरीका

आप हम आपको छोटे लेकिन बड़े काम के इस प्रोसेस के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको Youtube पर जाना है। इसके बाद वीडियो के लिंक पर जहां Youtube लिखा होता है वहां PP लिखकर बस क्लिक करना है। उसके बाद आपके सामने कई सारे ऑप्शन खुल जाएंगे। जिसके माध्यम से आप चंद सेकंड में HD Youtube वीडियो को डाउनलोड कर सकेंगे और वो भी बिल्कुल मुफ्त में ..

तमाम तरह से फॉर्मेट में HD Youtube Videos को करें Download

ये तरीका बहुत ही आसान और काम का है। जिसे आपको एक बार तो जरुर ट्राई करना चाहिए। सबसे फास्ट Youtube वीडियो डाउनलोड करने के लिए आप इसे आजमा सकते हैं। यहां पर आप ऑडियो/वीडियो के साथ तमाम तरह से फॉर्मेट में वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories