सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकSwiggy One Lite Membership: फेस्टिव सीजन से पहले फूड लवर्स को मिला...

Swiggy One Lite Membership: फेस्टिव सीजन से पहले फूड लवर्स को मिला तोहफा, फ्री डिलीवरी के साथ मिलेंगे कई तरह के लाभ

Date:

Related stories

Google Chrome: यूजर्स सावधान! क्रोम को लेकर आई CERT-IN की नई एडवाइजरी, हैकर्स से बचने के लिए अपनाने होंगे ये विकल्प

Google Chrome: गूगल क्रोम एक ऐसा वेब ब्राउज़र है जिसका इस्तेमाल देश के ज्यादातर लोग करते हैं। हालाकि बढ़ते तकनीक के साथ लोगों के सामने कई तरह की चुनौतियां भी आ गई हैं जिससे बचने के लिए विभिन्न उपाय करने पड़ रहे हैं।

Deepfake Video: डीपफेक पर लगाम लगाने की तैयारी में मोदी सरकार! ला सकती है खास कानून

Deepfake Video: तकनीक के बढ़ते दौर के साथ लोगों के सामने कई तरह की समस्याएं भी सामने आई हैं। 'डीपफेक वीडियो' उनमें से एक है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से सोशल मीडिया पर लोगों के फोटो व वीडियो से छेड़-छाड़ किए जा रहे हैं। केन्द्र सरकार इसको लेकर अब सख्त नजर आ रही है।

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Top 5 Upcoming Smartphones: अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लोगों का दिल जीत सकेंगे सैमसंग और Oppo के ये मॉडल, जानें डिटेल

Top 5 Upcoming Smartphones: भारत समेत विश्व के अनेक हिस्सों में टेक संबंधी अपकरण को लेकर खूब बदलाव देखने व सुनने को मिलते हैं।

Swiggy One Lite Membership: मशहूर फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है। अगर आप भी स्विगी से खान ऑर्डर करते हैं तो आपके लिए एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल स्विगी ने एक नए मेंबरशिप प्रोग्राम को लॉन्च किया है। स्विगी वन लाइट मेंबरशिप के साथ खाना मंगवाने पर कई तरह के फायदे मिलेंगे। स्विगी के इस प्लान के लिए ग्राहकों को 100 रुपये से कम का खर्च करना होगा। इसमें ग्राहकों को ढेर सारे फायदे मिलेंगे। स्विगी के नए प्लान में डिलीवरी से लेकर राशन तक पर भारी छूट मिल सकती है।

Swiggy One Lite Membership के फायदे

स्विगी वन लाइट मेंबरशिप के तहत कस्टमर्स को सिर्फ 99 रुपये देने होंगे। इस प्लान में तीन महीने तक मुफ्त डिलीवरी की जाएगी। इसके साथ ही कुछ शर्तो के साथ ग्राहकों को डिस्काउंट का लाभ भी मिल सकता है। ग्राहकों को 10 फ्री डिलीवरी मिल सकती है। मगर इसके लिए ग्राहकों को 144 रुपये से ज्यादा का खाना ऑर्डर करना होगा। इसके अलावा 20 हजार से अधिक रेस्टोरेंट में रेगुलर छूट के साथ 30 फीसदी तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। वहीं, स्विगी वन लाइट मेंबरशिप के तहत 60 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

स्विगी के यूनिक फीचर्स से होंगे रूबरू

वहीं, स्विगी वन लाइट मेंबरशिप वाला सदस्य 99 रुपये खर्च करके इस रकम का 6 गुना रिटर्न हासिल कर सकता है। स्विगी ने बताया है कि ब्रांड अपने ग्राहकों को मेंबरशिप प्रोग्राम से खुश करने और उन्हें स्विगी के यूनिक फीचर्स से रूबरू कराने के लिए अपने खुद के उत्पादों के साथ स्विगी वन लाइट मेंबरशिप को लाया गया है। आपको बता दें कि स्विगी फूड, किराने का सामान, पिक-अप और ड्रॉप सुविधाओं का लाभ ग्राहकों को देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें