Home टेक मुफ्त में घर ले जाएं 32 inch का Excitel Smart TV, 300mbps...

मुफ्त में घर ले जाएं 32 inch का Excitel Smart TV, 300mbps इंटरनेट स्पीड के साथ मिल रहे 6 OTT ऐप्स

0
Excitel Smart TV

Excitel Smart TV: भारतीय टेक मार्केट में आजकल काफी नए मॉडल्स आ रहे हैं। ऐसे में आपने कई शानदार ऑफर्स के बारे में सुना भी होगा और कई बार खुद भी इसका फायदा लिया होगा। मगर हम आज जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। दरअसल, इंटरनेट सर्विस देने वाली कंपनी एक्साइटल ने एक खास प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में 32 इंच का स्मार्टटीवी मुफ्त में दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इस ऑफर में काफी कुछ खास है तो जानिए ऑफर की पूरी जानकारी।

Excitel दे रहा है मुफ्त 32 इंच स्मार्ट टीवी

आपको बता दें कि Excitel ने 999 रुपये का एक स्पेशल वाई-फाई प्लान पेश को बाजार में उतारा है। ये मंथली प्लान है और इसके तहत 32 इंच का एक फ्रेमलेस एलईडी स्मार्ट टीवी के साथ 6 ओटीटी ऐप्स,300 एमबीएस तक की इंटरनेट स्पीड दी जाएगी। यहां पर आपको बता दें कि इस प्लान का फायदा शुरुआत में दिल्ली के एक्साइटेल यूजर्स को ही मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Excitel प्लान की जानकारी

ब्रॉडबैंड के लिए मशहूर एक्साइटेल का ये प्लान उन लोगों के लिए खास हैं, जो मनोरंजन के कई सारे विकल्पों के साथ ओटीटी ऐप्स का भी फायदा लेना चाहते हैं। कंपनी के मुताबिक, इस सभी चीजों का फायदा लेने के लिए यूजर्स को सालाना सब्सक्रिप्शन प्लान को चालू करना होगा। इसका वार्षिक शुल्क 11988 रुपये और महीनेभर का 999 रुपये प्लान है। इसके अलावा इसमें जीएसटी का चार्ज अलग से होगा। हालांकि, यूजर्स को राउटर्स, इंस्टॉलेशन चार्ज और किसी अतिरिक्त चार्ज का भुगतान नहीं करना होगा।

Excitel प्लान की डिटेल

एक्साइटेल इस प्लान के तहत 32 इंच का स्मार्टटीवी दे रहा है। इसमें 4GB रैम और 512GB की स्टोरेज दी जाएगी। साथ ही 20W का स्पीकर भी मिलेगा। इसके अलावा इसमें एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी पोर्ट और एवी पोर्ट दिया जाएगा। ये डिवाइस 9.0 एंड्रॉइड पर काम करेगा। इस स्मार्टटीवी की 1 साल की ऑन साइट वारंटी होगी। इसके साथ ही Play, Alt Balaji, Shemaroo, Hungama, Hungama Music Epic On और Playbox TV ओटीटी ऐप्स का फायदा मिलेगा। इसके अलावा 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स भी ऑफर में दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version