रविवार, मई 19, 2024
होमटेकApple और Samsung ताकते रह गए! Tecno Phantom ले आया दुनिया पहला...

Apple और Samsung ताकते रह गए! Tecno Phantom ले आया दुनिया पहला Ultimate Rollable Smartphone! देखें बोलेगे-OMG

Date:

Related stories

Tecno Phantom Ultimate Rollable Smartphone: फोल्डेबल और फ्लिपओन के बाद अब दुनिया में आ गया पहली बार रोलेबल स्मार्टफोन , जी हां चीनी कंपनी Tecno ने Phantom Ultimate Rollable Smartphone का टीजर जारी किया है। जिसमें इस फोन की खास झलक देखी जा सकती है। आपको बता दें, इससे पहले एप्पल और सैमसंग को लेकर भी ऐसी खबरें सामने आयी थी कि, ये दोनों कंपनियां आने वाले समय में अपना रोलेबल फोन ला सकती हैं। जिसको लेकर अभी चर्चा हो ही रही थी कि, टेक्नो ने अपने और दुनिया के पहले रोलेबल फोन का टीजर जारी करके दुनियाभर की बड़ी कंपनियों को सोचने पर मजबूर तो कर ही दिया। इसके साथ ही लोगों का एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ा दिया है।

Tecno Phantom Ultimate Rollable Smartphone का टीजर हुआ जारी

इसका टीजर Tecno Phantom Ultimate के यूटयूब पर शेयर किया गया है। ये खास वीडियो  1.3 सेकेंड का है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक बड़े से कांच के बॉक्स में बहुत सारी लाइट्स के बीच Tecno Phantom Ultimate Rollable Smartphone रखा हुआ है। तभी एक शख्स की एट्री होती है जो आते ही फोन को हाथ में उठाता है और इसके साइड के बटन को क्लिक करता है। जिसके बाद इस रोलेबल फोन का डिस्पले 6.55 इंच से बढ़कर 7.11 इंच हो जाता है। इसके साथ ही पूरा डिस्प्ले रोल होते हुए बड़ी ही आसानी से अंदर चला जाता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि इसमें सिंगल-ड्राइव मोटर का इस्तेमाल किया गया है।

क्या मिल सकता है खास?

इस रोलेबल फोन को लेकर कोई भी जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि, इस रोलेबल फोन में AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। वहीं ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है। फिलहाल कपंनी ने इसकी लॉन्चिंग, फीचर और कीमत को लेकर कोई भई जानकारी तो नहीं दी है लेकिन इसके टीजर वने लोगों को काफी हैरान कर दिया है। खबरों की मानें तो ये रोलेबल फोन बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories