रविवार, मई 12, 2024
होमटेकTecno Phantom V Flip 5G: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है...

Tecno Phantom V Flip 5G: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है टेक्नो का क्लैमशेल फोल्डेबल फोन, फीचर्स देख कहेंगे वाह!

Date:

Related stories

Tecno Phantom V Flip 5G: टेक्नो इन दिनों पहले क्लैमशेल फोल्डेबल फोन पर तेजी से काम कर रही है। जो कि Tecno Phantom V Flip 5G है। इसको हाल ही में ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर देखा गया है। जहां से संकेत मिले हैं कि जल्द ही इसकी लॉन्चिंग इंडिया में हो सकती है। हालांकि यहां लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं ये फोन अक्टूबर के महीने में बाजार में दस्तक दे सकता है। कंपनी के द्वारा आधिकारिक तौर पर कहा गया है कि पहले इस फोन को 22 सितंबर को सिंगापुर में लॉन्च किया जाएगा। फोन की लॉन्चिंग से पहले इसके कुछ स्पेक्स की डिटेल सामने आ गई है। हम यहां आपको इस फोन के अनुमानित स्पेक्स के बारे में ही बताने वाले हैं।

भारत में लॉन्च होगा Tecno Phantom V Flip 5G

इस हैंडसेट को अमेजन इंडिया पर देखा गया है। जिससे साफ पता चलता है इसके भारत में लॉन्च को लेकर कंपनी तैयारी कर रही है। जो पोस्टर आया है। उसमें इसकी डिजाइन भी साफतौर पर पता चल रही है। कहा जा सकता है इस हैंडसेट में कंपनी स्क्वायर डिस्प्ले ऑफर करेगी। पोस्टर से इसकी लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं है लेकिन माना जा रहा है सिंगापुर में लॉन्च होने के बाद कुछ ही हफ्तों में ये फोन भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।

Tecno Phantom V Flip 5G की संभावित खासियतें

लीक्स से पता चलता है टेक्नो के आगामी फोन में 1.32 इंच का कवर एमोलेड डिस्प्ले प्रदान किया जा सकता है। जो कि 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ काम करेगा। इसमें 144 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला 6.9-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं इस फोन को 8 जीबी रैम और मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा।

फीचर्स Tecno Phantom V Flip 5G
कवर डिस्प्ले 1.32-इंच स्क्वायर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है।
डिस्प्ले 6.9-इंच AMOLED 144 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ
प्रोसेसर डियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC
रैम और स्टोरेज8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज
बैटरी 4000 एमएएच
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13

Tecno Phantom V Flip 5G का कैमरा कैसा होगा

लीक्स में इस फोन की कैमरा डिटेल भी सामने आ गई है। जिनके अनुसार इस फोन में रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस भी दिया जाएगा। वहीं सेल्फी की चाहत रखने वालों के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी ऑफर कर सकती है। टेक्नो के पहले क्लैमशैल फोन में पावर समर्थन देने के लिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4000 एमएएच की बैटरी अनुमानित तौर पर दी जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories