रविवार, मई 19, 2024
होमटेकTecno Phantom V Flip: जल्द आ रहा है टेक्नो का फ्लिप फोन,...

Tecno Phantom V Flip: जल्द आ रहा है टेक्नो का फ्लिप फोन, Samsung, Oppo और Motorola से होगी कांटे की टक्कर

Date:

Related stories

Tecno Phantom V Flip: रिपोर्ट्स के मुताबिक टेक्नो मोबाइल इन दिनों एक फ्लिप फोन पर तेजी से काम कर रही है। जो कि Tecno Phantom V Flip होगा। इस फोन को लेकर तमाम तरह के रूमर्स चल रहे हैं हालांकि, कंपनी की तरफ से सटीक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन कहा जा रहा है ये फोन इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस हैंडसेट को गूगल प्ले कंसोल (Google Play Console) पर भी देखा गया है। हम यहां इस फोन के बारे में ही बताने वाले हैं।

Tecno Phantom V Flip लॉन्चिंग लेकर रूमर्स

Tecno Phantom V Flip हैंडसेट की लॉन्चिंग को लेकर कहा जा रहा है कि ये फोन इसी महीने पेश किया जाएगा। टिप्स्टिर पारस गुगलानी (Paras Guglani) ने हाल ही में इसके डिजाइन को लेकर भी खुलासा किया है। इनके मुताबिक, इस अपकमिंग फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है। जिसके बगल में एलईडी फ्लैश युनिट लगी होगी।

Tecno Phantom V Flip के संभावित फीचर्स की डिटेल

इस फोन के अनुमानित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.75 इंच की फोल्डेबल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस डिस्प्ले में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन, 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो देखने को मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 144 हर्टज का होगा। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। फोन में ऑप्टिक्स के तौर पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा और रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। फोन एंड्रॉइड 13 पर ही ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Tecno Phantom V Flip अनुमानित चिपसेट

इस फोन में डाइमेंसिटी 8050 प्रोसेसर परफॉरमेंस के पैमाने पर देखने को मिल सकता है। वहीं कहा जा रहा है फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी प्रदान की जाएगी। जिसको 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा।

इनसे होगा मुकाबला

मार्केट में पहले से कई कंपनियों के फ्लिप फोन मौजूद हैं हालांकि, कहा जा रहा है ये फोन इन सबसे सस्ती कीमत पर पेश किया जाएगा। बता दें मार्केट में सैमसंग, ओप्पो और मोटोराला के फ्लिप फोन फ्लैगशिप सेनमेंट में मौजूद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories