शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकफ्रेश डिजाइन और धांसू कैमरे के साथ जल्द टेक मार्केट में गदर...

फ्रेश डिजाइन और धांसू कैमरे के साथ जल्द टेक मार्केट में गदर मचाने आएगा Tecno Pop 7 स्मार्टफन, लीक हुई डिटेल

Date:

Related stories

Tecno Pop 7: भारत के स्मार्टफोन मार्केट में टेक्नो ने काफी तेजी से नाम कमाया है। ऐसे में टेक्नो अपने नए फोन की वजह से चर्चा में बना हुआ है। बताया जा रहा है कि कंपनी Tecno Pop 7 स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में पेश कर सकती है। टेक्नो का ये फोन गूगल प्ले कंसोल के डेटाबेस में नजर आया है। इस लेटेस्ट फोन की कुछ खास जानकारियां सामने आई है।

Tecno Pop 7 की लीक हुई खूबियां

Tecno Pop 7 की लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन का आगे का हिस्सा काफी स्टाइलिश रहने वाला है। बताया जा रहा है कि फोन के फ्रंट में टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन में 720 x 1600 पिक्सल की रेज्योलूशन दी जाएगी। साथ ही ये फोन Unisoc SC9863A चिपसेट के साथ आएगा। ये फोन एंड्राइड 12 ओएस गो वर्जन पर काम करेगा। इसमें 2GB की रैम दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: INFINIX जल्द ही 260W की फास्ट चार्जिंग वाला धांसू स्मार्टफोन GT 10 PRO करेगी लॉन्च, बैटरी मात्र 7.5 मिनट में होगी फुल चार्ज

जानिए क्या है खास फीचर

मॉडल Tecno Pop 7
प्रोसेसर Unisoc SC9863A
रैम 2GB
स्टोरेज 64GB
स्क्रीन साइज 6.56 इंच
ओएस एंड्राइड 12

 

इस फोन में 6.56 इंच की आईपीएस एलईडी डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं, इसमें 64GB  की स्टोरेज के साथ 10W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इस फोन में बैटरी कितने होगी, इस बात की अभी तक कोई भी जानकारी नहीं आई है। फोन   में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। वहीं, इसमें चौकोर कैमरा सैटअप दिया जा सकता है। ये फोन कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी कोई भी जानकारी नहीं है।

Also Read: Mutual Funds में इन्वेस्ट करने के कई फायदे, झटपट मिलेगा करोड़ों का लोन

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories