गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकबड़े ही कमाल का है वाट्सऐप का नया WhatsApp Favourites Tab फीचर,...

बड़े ही कमाल का है वाट्सऐप का नया WhatsApp Favourites Tab फीचर, अपनों को नहीं होने देगा जुदा

Date:

Related stories

China WhatsApp Ban: चीन ने वाट्सऐप पर क्यों लगाया ताला, iPhone ने भी लिया एक्शन

China WhatsApp Ban: दुनियाभर में सबसे ज्यादा मैसेजिंग ऐप...

WhatsApp Safety Feature: वाट्सऐप के ये 3 फीचर आपको दुश्मनों और चोरों से हमेशा रखेंगे सेफ?

WhatsApp Safety Feature: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

WhatsApp favourites Tab Feature: दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला मैसेजिंग ऐप WhatsApp लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। आम और खास लोगों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ इसी से जड़ी हुई है। इसीलिए अपने यूजर्स की तमाम जरुरतों को देखते हुए WhatsApp एक से बढ़कर एक अपडेट लेकर आता रहता है। जिसकी वजह से यूजर्स की जिंदगी आसान होती जा रही है। एक बार फिर से वाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आ रहा है। इस फीचर का नाम WhatsApp Favourites Tab है।

WhatsApp ला रहा खास फीचर

WhatsApp Favourites Tab फीचर के बारे में सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर WABetaInfo ने जानकारी दी है। जिसमें एक फोटो शेयर करके इस फीचर की खूबी के बारे में बताया गया है। Android के लिए WhatsApp बीटा 2.24.9.33 अपडेट आ रहा है। WhatsApp चैट टैब के लिए पसंदीदा सुविधा पर काम कर रहा है। यह भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगा! ये फीचर आपको अपने फवेरेट और जरुरत वाले ग्रुप्स और चैट को सबसे पहले सर्च करने में मदद करेगा और अपनों से हमेशा जोड़े रखेगा।

WhatsApp Favourites Tab फीचर कैसे करेगा काम?

इस फीचर से आप अपने फेवरेट लोगों की चैट को ग्रुप्स में तुरंत सर्च कर सकेंगे। बताया जा रहा है कि, ये फीचर बहुत जल्द ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इस फीचर के आने से लोगों को काफी फायदा होगा।

आपको बता दें, वाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक और खास फीचर ला रहा है। ये फीचर कॉल के लिए होगा और एक डेडिकेटेड डायलर की तरह काम करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories