Home टेक OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को खरीदने की मची ऐसी होड़ा, Flipkart...

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को खरीदने की मची ऐसी होड़ा, Flipkart सेल पर ढूंढने से भी नहीं मिल रहा ये तगड़ा फोन!

0
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: अपने जबरदस्त फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाले OnePlus Nord CE 3 Lite 5G  फोन की सेल शुरु हो चुकी है। इस फोन को अभी हालहि में लॉन्च किया गया था। जिसके फीचर्स को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट भी था। अगर आप भी इस फोन के फीचर्स से प्रभावित हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G (Chromatic Gray, 128 GB)  (8 GB RAM) वाला ये फोन 10 फीसदी के ऑफर के साथ खरीदने का मौका है। 19999 रुपए वाला ये फोन डिस्काउंट के बाद आपको 17890 रुपए में मिलेगा।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन फ्लिपकार्ट से हुआ सोल्ड आउट

अगर आपका प्लान इस फोन को खरीदने का है तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। इस फोन की जैसे ही सेल शुरु हुई वैसे ही ये फ्लिपकार्ट पर सोल्ड आउट हो गया। अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। फिलहाल OnePlus Nord CE 3 Lite 5G  फोन फ्लिपकार्ट पर सोल्ड आउट दिखा रहा है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord CE 3 Lite 5G
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.07 cm (6.72 inch) Display
कैमरा108MP Rear Camera
बैटरी5000 mAh Battery
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version