Home टेक Amazon Prime Phone Party सेल पर सस्त में बिक रहे iQOO, Samsung...

Amazon Prime Phone Party सेल पर सस्त में बिक रहे iQOO, Samsung और Redmi सहित ये जबरा स्मार्टफोन, जल्दी करें

0

Amazon Prime Phone Party Sale 2023: Amazon पर Prime Phone Party सेल चल रही है और इस सेल में स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट और काफी सारे ऑफर भी दिये जा रहे हैं। अगर आपको भारी छूट पर खरीदना है कोई अच्छा स्मार्टफोन तो इस सेल से आप स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। यह सेल 4 फरवरी से लेकर सेल 8 फरवरी तक चलेगी। तो आइये जानते हैं कि वे कौन से तीन स्मार्टफोन हैं जिन्हें आप इस सेल से परचेज कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: VIVO को टक्कर देने वाले OPPO K10 स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीदने का आखिरी मौका, जल्दी करें

iQOO Z6 Lite 5G

iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन अमेजन पर 13499 रुपये में मिल रहा है। इसका 4GB Ram+128Gb स्टोरेज वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में दुनिया का पहला क्वालकॉम 8 जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें पावर के लिए 5000Mah की वैटरी भी दी गई है।

Redmi A1

अमेजन पर चल रही इस सेल में Redmi के A1 स्मार्टफोन को आप काफी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह एक एंट्री लेवल का स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर कई आकर्षक ऑफर दिये जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन का 2GB Ram+32Gb स्टोरेज वेरिएंट को आप 6499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन अमेजन पर 8999 रुपय की कीमत पर लिस्टेड है।

Samsung Galaxy M33

सैमसंग गैलेक्सी एम33 स्मार्ट फोन को आप 16999 रुपये और 18499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 15450 रुपये का एक्चेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इन सभी स्मार्टफोन पर कई तरह के अन्य ऑफर भी दिये जा रहे हैं। जिनके बारे में आप ज्यादा जानकारी Amazon पर जाकर ले सकते हैं। इनके अलावा इस सेल में कई प्रीमियम स्मार्टफोन पर भी काफी छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Exit mobile version