बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 Series में मिलेंगे ये दो खास फीचर्स, लॉन्च से...

Google Pixel 8 Series में मिलेंगे ये दो खास फीचर्स, लॉन्च से पहले दबदबा करेंगे कायम!

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Google Pixel 8 Series: पिछले साल Goole ने अपनी Pixel 7 सीरीज को लॉन्च किया था लेकिन इस साल मई के महीने में Google Pixel 8 Series को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के लॉन्च होने से पहले से पहले इसके दो मुख्य फीचर्स की जानकारी सामने आई ह, जिसमें फोन के डिस्प्ले और डिजाइन के बारे में बताया गया है।  इस सीरीज में Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। बता दें कि GSMArena, Techgoing और Onleaks ने आने वाले Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के डिजाइन और डिस्प्ले की जानकारी दी है। तो आइए इन स्पेसिफिकेश के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: अगर नहीं चाहते नुकसान उठाना, तो Plastic और Metal Air Cooler का ये बड़ा फर्क खरीदने से पहले जरूर जान लें

Google Pixel 8 Series का डिजाइन

मीडिया में रिपोर्ट्स के मुताबिक Google Pixel 8 सीरीज में Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन केस में दिखाए गए हैं जिनमें इनके डिजाइन को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं। इस लीक्स में इन फोन के डिजाइन का खुलासा किया गया है। Google Pixel 8 सीरीज का डिजाइन पिछली Pixel 7 सीरीज से काफी मिलता-जुलता लग रहा है इस लीक पर भरोसा किया जाना चाहिए या या नहीं इसकी पुष्टी नहीं की जा सकती है।

Google Pixel 8 Series का कैमरा सेटअप

लीक्स में जारी की गई तस्वीरों के मुताबिक Google Pixel 8 पिल-शेप कटआउट में हॉरिजॉन्टल स्ट्रिप पर एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है और दो छोटे रिंग दिखाए गए हैं जिसमें एक LED फ़्लैश तो दूसरे में लेज़र AF को देखा जा सकता है।

Google Pixel 8 Series की डिस्प्ले

लीक्स में जारी तस्वीरों के अनुसार Google Pixel 8 में सामने की तरफ पंच-होल कटआउट में सेल्फ़ी कैमरा दिखाया गया है। यह भी कहा जा रहा है कि Google Pixel 8 सीरीज की डिस्प्ले साइज़ में Google Pixel 7 सीरीज के स्मार्टफोन से थोड़ी छोटी हो सकती है।

DSCC के Ross Young के मुताबिक Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro को Samsung कंपनी डिस्प्ले देगी जो कि Pixel 8 6.37 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। वहीं Pixel 8 Pro मॉडल 6.7-इंच की डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: लॉन्च होने से पहले ही कैमरे और प्रोसेसर के दम किंग बना OnePlus Pad! खूबियां दिल खुश कर देंगी

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories