शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकThomson के 43 inch UHD 4K Smart TV को मात्र 2176 रुपए...

Thomson के 43 inch UHD 4K Smart TV को मात्र 2176 रुपए में घर लाने का बेस्ट ऑफर, फीचर्स खरीदने को कर देंगे मजबूर

Date:

Related stories

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV: इन दिनों स्मार्ट टीवी का क्रेज यूजर्स के बीच बढ़ता ही जा रहा है वो स्मार्टफोन की तरह ही स्मार्ट टीवी को चलाना चाहते हैं। यही कारण है कि, टेक कंपनियां एक से बढ़कर स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की होड़ में लगी हुई हैं। जिसका फायदा ग्राहकों को मिल रहा है। उनके पास सस्ते में कई अच्छे स्मार्ट टीवी को खरीदने का विकल्प हैं।

2176 रुपए में कैसे खरीदें Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV

अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। flipkart  Thomson 9R PRO 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV  पर 42 फीसदी का ऑफर मिल रहा है। जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी को 33999 रूपए की जगह 19499 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही  ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी का ऑफर पा सकते हैं। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का डिस्काउंट तुरंत ही पा सकते हैं। अगर आपको बजट बहुत ही कम है तो आप 2167 रुपए की EMI पर घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्स Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 40 W
बॉक्स 1N LED TV, 1N REMOTE, 1N MANUAL, 2N BATTERY, 1N WALLMOUNTING
वीडियो फॉर्मेट MP4, MPEG, MPG, MKV, AVI, FLV, ASF

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदें

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV एक बहुत ही खास टीवी है। जिसमें थिएटर जैसी साउंड क्वालिटी मिलेगी। इसके साथ ही इसकी स्क्रीन आपको घर पर ही सिनेमा घर का अनुभव कराएगी। अगर आपने अभी तक कोई स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 1500 रुपये में खरीदें SAMSUNG का 55 INCH UHD 4K SMART TV, कीमत और फीचर्स  देख घर मंगाने का करेगा मन

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories