शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकTop 5 Games for Android: आप भी हैं गेम लवर तो इन...

Top 5 Games for Android: आप भी हैं गेम लवर तो इन ऑप्शन को जरूर देखें, मुफ्त में मिलेगा तगड़ा एंटरटेनमेंट

Date:

Related stories

Top 5 Games for Android: नई-नई तकनीक के आने के साथ ही गेमिंग इंडस्ट्री में भी काफी कुछ बदलाव आया है। गेमर्स ने काफी शानदार गेम्स को डेवलेप किया है। अगर आप एक गेमर और गेमिंग से जुड़ी जानकारी को जानने में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम इस खबर में 5 दमदार गेम्स (Top 5 Games for Android) के बारे में बताने जा रहे हैं। इन सभी गेम्स को आप मुफ्त में एंड्रॉइड डिवाइस पर खेल सकते हैं।

Among Us गेम है शानदार

इस गेम ने आने के साथ ही काफी तेजी से अपनी जगह बनाई। ये सबसे अधिक खेले जाने वाला गेम है। इसमें यूनिक सोशल डिडक्शन थीम पर काम करता है। एक मल्टीप्लेयर गेम है और इसे फ्री में 10 लोगों के साथ खेला जा सकता है।

PUBG Mobile है बेहद लोकप्रिय

भारत में PUBG Mobile गेम की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इस गेम में 4 तरह के मोड्स मिलते हैं। ये गेम जीतने वाले को चिकन डिनर मिलता है। इस गेम के ग्राफिक्स और बेटल एक्सपीरियंस काफी बेहतर  है। यूजर्स इसे मुफ्त में खेल सकते हैं।

Fortnite हो सकता है शानदार ऑप्शन

Fortnite गेम ऑनलाइन खेला जाता है। मगर ये PUBG गेम से काफी अलग है। इसमें भी बाकी यूजर्स के साथ आसानी से फाइट की जा सकती है। ये गेम मल्टीप्लेयर खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसे मुफ्त में खेला जा सकता है।

Garena Free Fire है बढ़िया गेम

Garena Free Fire गेम एक अच्छा बैटल गेम है। इसमें 10 मिनट की विंडो में यूजर्स को बाकी खिलाड़ियों के साथ खेलना होता है। वहीं, इसमें भी बेहतर ग्राफिक्स मिलते हैं। इसमें वॉयस चैट का विकल्प मिलता है। ये गेम भी फ्री में खेला जा सकता है।

Clash Royale गेम देता है शानदार मजा

Clash Royale गेम ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम है। इस गेम में आपको रणनीति का इस्तेमाल करना होता है। ऐसे में इसमें आपको दिमाग का भी अच्छा उपयोग करना होगा। ये एक कार्ड गेम है। आप इसका मुफ्त में आनंद ले सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories