बुधवार, मई 1, 2024
होमटेक22000 mAh बैटरी के साथ हथौड़े से भी न टूटने वाला स्मार्टफोन...

22000 mAh बैटरी के साथ हथौड़े से भी न टूटने वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च! खूबियां देख कहेंगे-OMG

Date:

Related stories

Ulefone Armor 24: आपने आज से पहले हजारों से लेकर लाखों में आने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में खूब सुना होगा। जिन्हें खरीदने का लिए लोगों का काफी दीवानापन देखने को मिलता है। लेकिन आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। उसे जानकर आप हैरान न हो जाएं तो कहना। मार्केट में एक ऐसा स्मार्ट फोन आया है , जिसमें 22000 mAh बैटरी दी गई है। खबरों की मानें तो ये 6 से 7 दिनों तक चलती है।

Ulefone Armor 24 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

इस फोन की खासियत पर अगल नजर डालें तो ये Rugged Design वाला फोन है, जो की काफी मजबूत बॉडी के साथ आया है। ये फोन पावर बैंक की तरह काम करता है। इसकी मजबूती को लेकर कहा जा रहा है कि, ये गिरने से भी नहीं टूट सकता है।

इसमें एक रियर-माउंटेड एलईडी लाइट दी गई है , जो कि, इमरजेंसी में लाइट की तरह इस्तेमाल की जा सकती है। ये फोन एंड्रॉयड 13 आर्किटेक्चर पर काम करता है। ये फोन Ulefone Armor 23 से काफी मिलता जुलता है। इसकी बैटरी को और भी ज्यादा मजबूती से चार्ज करने के लिए इसमें 66W का फास्ट चार्जर दिया गया है। जो इसे और भी ज्यादा मजबूती देता है।

Ulefone Armor 24 स्मार्टफओन के फीचर्स

फीचरUlefone Armor 24
डिस्प्ले6.78-इंच की FHD+ Display दी गई है।
प्रोसेसरMediaTek Helio G96 का प्रोसेसर दिया गया है।
रैम12GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256GB की स्टोरेज दी गई है। जिसे 12GB रैम के Expandable स्टोरेज भी मिल रही है।
ऑपरेटएंड्रॉयड 13 पर ऑपरेट करता है।
प्रोटकेशनगोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है।
कैमरा64 मेगापिक्सल, 64 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल
नेटवर्क4G/LTE का नेटवर्क दिया गया है।

फिलहाल इस फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन इस फोन को लाइट जाने पर बैटरी की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें