बुधवार, मई 29, 2024
होमटेकUnion-Rewards.apk : यूनियन बैंक का फर्जी ऐप बना सिर दर्द, आपकी एक गलती...

Union-Rewards.apk : यूनियन बैंक का फर्जी ऐप बना सिर दर्द, आपकी एक गलती बना देगी भिखारी

Date:

Related stories

Union-Rewards.apk : इन दिनों साइबर क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से लोगों के अकाउंट से कब पैसे निकल जाते हैं, उन्हें पता ही नहीं चलता है। स्कैमर्स लोगों को लूटने के एक से बढ़कर एक तोड़ निकाल रहे हैं। ऐसे में अगर आपका खाता यूनियन बैंक में है तो सावधान हो जाएं। क्योंकि यूनियन बैंक का एक फर्जी ऐप मार्केट में घूम रहा है। आपकी एक गलती आपका अकाउंट खाली कराकर भिखारी बना सकती है।

यूनियन बैंक का फर्जी ऐप खाली कर देगा आपका अकाउंट

Union-Rewards.apk के नाम का एक ऐप इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। ये Union Bank का आधिकारिक ऐप नहीं बल्कि एक फर्जी ऐप है। ये फेक एंड्रॉयड ऐप अगर आप गलती से डाउनलोड कर लेते हैं और इसका इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपका अकाउंट खाली हो सकता है।

नहीं होना चाहते शिकार तो करें ये काम

स्कैमर्स यूनियन बैंक नाम से एक वाट्सऐप अकाउंट चला रहे हैं। जिसमें इस फेक ऐप का लिंक डाला जा रहा है और लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है। इस ऐप को अगर आप इंस्टॉल कर लेते हैं तो आपके बैंक की सारी डिटेल्स इन लोगों के पास पहुंच जाएगी। जिसके बाद वो आपका बैंक अकाउंट खाली कर सकते हैं। इसलिए सतर्क रहे और सुरक्षित रहें। इसलिए Cyber Dost नाम के एक्स अकाउंट से इसकी जानकारी शेयर करके लोगों को सतर्क किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories