रविवार, मई 12, 2024
होमटेकविजय सेल्स की End of Year Sale में सस्ते हुए महंगे...

विजय सेल्स की End of Year Sale में सस्ते हुए महंगे प्रोडक्ट, अब छूट पर मचेगी लूट!

Date:

Related stories

Vijay Sales End of Year Sale: साल के अंत में विजय सेल्स की तरफ से End of Year Sale का एलान कर दिया गया है। जिसमें भारी डिस्काउंट पर सामान खरीदने का मौका मिल रहा है। इसका लाभ ऑन लाइन साइट  www.vijaysales.com और ऑफ लाइन स्टोर पर जाकर उठाया जा सकता है।

Vijay Sales End of Year Sale का हुआ एलान

इस सेल का पोस्टर भी कंपनी की तरफ से जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि, 70 फीसदी तक की छूट पर यहां से स्मार्ट फोन्स से लेकर अन्य प्रोडक्ट खरीदे जा सकते हैं। इसके साथ ही चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 7500 रुपए तक की बचत की जा सकती है।

इन बैंक कार्डस् पर मिल रहा ऑफर

अगर आपके पास ICICI Bank, HDFC Bank, HSBC, Yes Bank, One Card हैं तो इससे आपको काफी फायदा मिल सकता है। ये ऑफर क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड पर है। इसको लेकर कंपनी की तरफ से फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है। खबरों की मानें तो यहां पर एप्पल के स्मार्ट फोन्स को भी काफी सस्ते में घर ला सकते हैं। स्मार्ट टीवी पर भी काफी अच्छा ऑफर मिल सकता है।

अगर आप साल के अंत में कुछ नया खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर और डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है। ये साल की सबसे बड़ी और अंतिम डील है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। यूजर्स को इस सेल का काफी बेसब्री से इंतजार भी रहता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories