सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकना Flipkart ना Amazon, यहां हजारों रुपए सस्ता मिल रहा iPhone 15...

ना Flipkart ना Amazon, यहां हजारों रुपए सस्ता मिल रहा iPhone 15 Pro Max, छूट देख तुरंत लपकेंगे लोग

Date:

Related stories

Vijay Sales End of Year sale: विजय सेल्स पर End of Year sale शुरु हो चुकी है। ऐसे में यहां पर स्मार्टफोन से लेकर तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक सामना और कई सारी चीजों पर बहुत ही अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, एप्पल का सबसे महंगा फोन  iPhone 15 Pro Max फोन यहां पर भारी छूट पर मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स बहुत ही सस्ते में उठा सकते हैं।

Vijay Sales End of Year sale में Phone 15 Pro Max पर मिल रही भारी छूट

Vijay Sales End of Year sale से आप iPhone 15 Pro Max फोन को 7 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको ये 199900 रुपए की जगह185910 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को पूरे 13990 रुपए की बचत हो रही है। ये फोन 1 TB Storage के साथ White Titanium कलर में उपलब्ध है। इतना ही नहीं इस फोन पर HDFC Bank,ICICI Bank, HSBC Federal Bank, YES Bank और OneCard जैसे बैंक अकाउंट से पेमेंट करके 7500 तक की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का लाभ भी उठा सकते हैं। आपको बता दें, विजय सेल्स पर मिल रहा ये ऑफर अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ऑन लाइन साइट्स पर उपलब्ध नहीं है। इसलिए आप महाबचत पर इसे घर ला सकते हैं।

Phone 15 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro Max
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 17 Operating System
प्रोसेसरApple A17 Pro chip
स्टोरेज1 TB Internal Memory
डिस्प्से6.7-inch all-screen OLED Super Retina XDR display
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide, 12MP Telephoto Primary Camera, 12 MP Front Camera
खासियतEmergency SOS, Crash Detection
वारंटी1 Year Manufacturer Warranty

Phone 15 Pro Max पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories