बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकये क्या! Samsung Galaxy S 24 के आने से पहले ही 50...

ये क्या! Samsung Galaxy S 24 के आने से पहले ही 50 हजार से ज्यादा सस्ता हुआ  Samsung Galaxy S22? यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Vijay Sales End of Year sale: साल अपरने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में नए साल के स्वागत के लिए लोग कुछ न कुछ नया खरीदने की सोच रहे हैं। अगर आप भी न्यू ईयर का वेलकम अपने प्रीमियम नए फोन से करना चाहते हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम है। जी हां Vijay Sales पर End of Year sale शुरु हो गई है। जहां पर भारी डिस्काउंट में सामान को खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 फोन पर मिल रही 58 फीसदी की छूट

इस सेल पर Samsung Galaxy S22 5G फोन 58 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 85999 रुपए की जगह 35990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 50 हजार 9 रुपए की बचत हो रही है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं और पैसों की बचत कर सकते हैं। विजय सेल्स पर ये ऑफर फ्लिपकार्ट और अमेजन के मुकाबले ज्यादा अच्छा मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy S22 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S22 5G
रैम8GB रैम मिलती है।
स्टोरेज128GB Storage मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12.0 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्ले6.10  की 120Hz वाली Dynamic AMOLED 2X display दी गई है।
सेफ्टीCorning Gorilla Glass Victus+ का प्रोटेक्शन ग्लास मिल रही है।
बैटरी3,700mAh की बैटरी मिल रही है।
चार्जर 25W की फास्ट चार्जिंग के लिए चार्जर दिया गया है।
कैमरा50 megapixel primary camera, 12 megapixel ultra wide camera, 10 megapixel telephoto camera, front 10 megapixel selfie camera मिल रहा है।

Samsung Galaxy S22 फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories