रविवार, मई 19, 2024
होमटेकलखपति बनने का शानदार मौका! सिर्फ फोटो अपलोड करके जीत सकते हैं...

लखपति बनने का शानदार मौका! सिर्फ फोटो अपलोड करके जीत सकते हैं 500000 का इनाम, आपके पास है इस कंपनी का स्मार्टफोन

Date:

Related stories

Vivo Imagine Smartphone Photography Award: स्मार्टफोन बाजार में फोटोग्राफी के लिए एक से बढ़कर एक फोन के विकल्प उपलब्ध हैं। अगर आपको फोन से फोटोग्राफी करना पसंद है तो आपके पास तगड़ा इनाम जीतने का मौका है। जी हां, ये सच है, दरअसल चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बड़ी घोषणा की है। वीवो ने फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक प्रतियोगिता वीवो इमेजिन स्मार्टफोन फोटोग्राफी अवॉर्ड (Vivo Imagine Smartphone Photography Award) शुरू की है।

कंपनी ने शुरू की ये पहल

वीवो की साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने वीवो इमेजिन स्मार्टफोन फोटोग्राफी अवॉर्ड प्रतियोगिता को 25 अगस्त से स्टार्ट किया था। कंपनी के अनुसार, इस प्रतियोगिता को स्मार्टफोन द्वारा की जाने वाली फोटोग्राफी की कलाकारी को सेलिब्रेट करने के लिए तैयार किया गया है।

सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर्स से मिलने का मौका

कंपनी ने अपनी साइट पर बताया है कि वीवो इमेजिन स्मार्टफोन फोटोग्राफी अवॉर्ड प्रतियोगिता को 6 कैटेगरी में बांटा है। इसमें कल्चर, मोशन, नेचर, पोर्ट्रेट, आर्किटेक्चर और नाइट जैसे मोड दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि चुने गए प्रतिभागियों को सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर्स विनीत वोहरा, आमिर वानी और राकेश पुलपा के साथ मास्टरक्लास लेने का मौका दिया जाएगा।

विनर को मिलेगा ये सबकुछ

इस प्रतियोगिता में जीतने वाले को 5 लाख रुपये, वीवी एक्स90 प्रो स्मार्टफोन और वीवोग्राफर बनने का अवसर दिया जाएगा। बताया गया है कि जीतने वाले के सारे काम को Warner Bros और डिस्कवरी के साथ ही वीवो के अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट किया जाएगा।

इस तरह से लें प्रतियोगिता में हिस्सा

अगर आप इस प्रतियोगिता में शामिल होना चाहते हैं तो आपको www.vivoimagine.com पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। इसके बाद अपनी बेसिक जानकारी और फोटो अपलोड करनी होगी। इसके बाद अपनी कैटेगरी चुननी होगी, फिर सबमिट करनी होगा। हालांकि, वीवो ने इसके लिए कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं।

क्या है वीवो की शर्तें

वीवो की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए यूजर का भारतीय नागरिक होना जरूरी है। साथ ही उसकी आयु 18 साल से अधिक होनी चाहिए। साथ ही यूजर्स से उनके वीवो स्मार्टफोन की जानाकारी भी मांगी जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को कुछ कानूनी शर्तों का भी पालन करना होगा। यहां पर आपको बता दें कि वीवो की इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए यूजर को किसी भी तरह का कोई भुगतान नहीं करना है। ये प्रतियोगिता पूरी तरह से मुफ्त है, मगर यूजर को पूरी तरह से 5 यूनिक इमेजेस डालनी होगी। अगर आपके पास वीवो कंपनी का स्मार्टफोन है तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories