बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकVivo T2 Pro 5G: क्या वाकई में वीवो का ये फोन है...

Vivo T2 Pro 5G: क्या वाकई में वीवो का ये फोन है खरीदने लायक, फ्लिपकार्ट बायर्स रिव्यू से मिलेगा जवाब

Date:

Related stories

Vivo T2 Pro 5G: जब बजट फोन खरीदने की बारी आती है तो हम कन्फ्यूजन में आ जाते हैं और खूब सोच-विचार के बाद भी अच्छा फोन नहीं ले पाते हैं लेकिन कुछ ऐसे फोन्स होते हैं जो बजट रेंज में आते हैं और फीचर्स भी पैसा वसूल होते हैं। हम यहां Vivo T2 Pro 5G के बारे में बात कर रहे हैं। जो शानदार फीचर्स के साथ किफायती प्राइस टैग के साथ आता है। यहां इस फोन के बारे में फ्लिपकार्ट पर बायर्स के द्वारा दिए रिव्यू और रेटिंग के आधार पर बताने वाले हैं कि वाकई ये फोन कितना परफेक्ट हैं। इस फोन को 1816 बायर्स ने फ्लिपकार्ट पर रिव्यू दिया है और 4.5 ओवरऑल रेटिंग मिली हुई है।

Vivo T2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशनVivo T2 Pro 5G
प्रोसेसर MediaTek 7200
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
रैम 8 GB
स्टोरेज128 GB Storage
डिस्प्ले 6.78 inches
बैटरी 4600 mAh
रियर कैमरा 64 MP + 2 MP Dual
फ्रंट कैमरा 16 MP

Vivo T2 Pro 5G को मिले 1816 बायर्स रिव्यू

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 1816 बायर्स ने इस फोन को लेकर अपने एक्सपीरियंस साझा किए हैं। इसको 4.5 की ओवरऑल रेटिंग मिली है। इसे 12355 लोगों ने 5 स्टार के साथ रेट किया है। 3653 बायर्स ऐसे हैं जिन्होंने फोन को 4 स्टार रेटिंग दी है। 783 ऐसे भी फ्लिपकार्ट बायर्स हैं जिन्हें 3 स्टार रेटिंग देने लायक ही इस फोन के फीचर्स अच्छे लगे हैं। फोन को 2 स्टार रेट करने वालों की संख्या 283 है तो 1 स्टार रेट करने वाले 768 बायर्स हैं।

Vivo T2 Pro 5G बायर्स ने बताया कैसा है फोन?

सुमन पॉल नाम की एक सर्टिफायर बायर ने इस फोन को 5 स्टार की रेटिंग दी है और फोन की क्वालिटी और डिजाइन को बेस्ट बताया है। वहीं सुरेश जी नाम के फ्लिपकार्ट बायर ने वीवो के इस फोन के कैमरे को क्लियर बताया है तो डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में ये फोन इन्हें अच्छा लगा है।

किशन सिंह नाम के एक बायर ने स्मार्टफोन की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बैटरी को बढ़िया बताया है। वहीं एक और बायर ने Vivo T2 Pro 5G को 5 स्टार की रेटिंग दी है। इसने फोन को लाइटवेट वाला बताया है साथ ही कैमरा, डिस्प्ले के मामले में भी उम्दा बताया है।

मुस्तफिजुर रहमान ने इस फोन को फीचर्स के लिहाज से रेटिंग दी है। इन्हें फोन ज्यादातर मामलों में बढ़िया लगा है। वहीं धनंजय राज ने भी फोन को 5 स्टार रेटिंग दी है। इन्होंने कैमरा और परफॉर्मेंस के अच्छा बताया है।

Vivo T2 Pro 5G का बायर्स डेटा

फ्लिपकार्ट से लिए गए जिन रिव्यूज के आधार पर ये आर्टिकल लिखा गया है। वह आप नीचे इन्फोग्राफिक्स के जरिये समझ सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर फोन को मिली 17842 Ratings और 1816 Reviews का विवरण नीचे दिया गया है।

Vivo T2 Pro 5G लेना चाहिए या नहीं

हमने यहां फोन को मिले रिव्यूज के बारे में आपको बता दिया है। अब आप खुद तय कर सकते हैं कि ये फोन आपको लेना चाहिए या नहीं लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है। इस फोन को ज्यादातर लोगों ने कीमत के हिसाब से बेस्ट बताया है। इसकी खरीददारी करना पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories