सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकअरे वाह! Vivo X100 Pro Plus में मिलेंगे इतने तगड़े फीचर्स, लीक...

अरे वाह! Vivo X100 Pro Plus में मिलेंगे इतने तगड़े फीचर्स, लीक हुई अपडेट्स

Date:

Related stories

प्रीमियम फीचर्स से तहलका मचाने आ गई Vivo X90 Series, क्या वाकई में Samsung S23 Ultra के लिए बनेगी मुसीबत?

Vivo ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीजVivo X90 Series को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च हुई है। यह स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है।

One Plus 11 की नाक में दम करने जल्द मार्केट में आ रही Vivo X90 Series, इन फीचर्स से लोगों के दिलों पर करेगी...

Vivo Pad 2, Vivo Fold 2 और Vivo X Fold के बाद अब कंपनी अपनी Vivo X90 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे 26 अप्रैल 2023 को लॉन्च किया जाएगा।

लोगों की धड़कनें बढ़ाने इस दिन लॉन्च होगी Vivo X90 Series, स्मार्टफोन के ये फीचर्स जीत रहे दिल

अगर आप वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपके इंतजार की घड़ियां समाप्त होने वाली है। कंपनी 26 अप्रैल को अपनी आगामी Vivo X90 Series के तहत Vivo X90 और Vivo X90 Pro को लॉन्च कर सकती है।

Vivo X100 Pro Plus: चीनी कंपनी वीवो अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन्स को लॉन्च करती है। जिन्हें यूजर्स के द्व्रारा खूब पसंद किया जाता है। भारत में भी वीवो के चाहने वाले काफी हैं। इसकी एक वजह ये है कि, उन्हें किफायती कीमत में बहुत अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं। वीवो अपने इन्ही चाहने वाले लोगों के लिए Vivo X100 series लेकर आ रही है।

Vivo X90 series में लॉन्च हो सकते हैं ये मॉडल

Vivo X90 series की सक्सेस के बाद इसे लाया जा रहा है। खबरों की माने तो इसमें Vivo X100, Vivo X100 Pro और Vivo X100 Pro+ जैसे मॉडल्स मिल सकते हैं। इस बीच इस सीरिज के सबसे प्रीमियम और पावरफुल फोन Vivo X100 Pro+ के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। जिसे देखने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। ये फोन Vivo X90 Pro+ के जैसा ही हो सकता है। इस फोन में Mediatek Dimensity 9300 प्रोसेसर  मिल सकता है। Vivo X100 Pro Plus को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है लेकिन Vivo X90 series के कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं। लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टी तो नहीं हुई है। चलिए आपको इन्ही लीक फीचर्स की जानारी देते हैं।

Vivo X90 series के संभावित फीचर्स

फीचरVivo X100 Pro Plus
प्रोसेसरMediatek Dimensity 9300 या Snapdragon 8 Gen 3  प्रोसेसर मिल सकता है।
बैटरी5000mAh या  5,400mAh  की बैटरी मिल सकती है।
चार्जर100W का चार्जर मिल सकता है।
कैमरा50 MP, 48 MP, 200 MP,64 MP, 32 MP का Rear camera मिल सकता है।
वाटरप्रूफ IP68 रेटिंग  मिल सकती है।

आपको बता दें, ये सभी फीचर्स लीक हैं, जिनको लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। इसके साथ ही इसके मॉडल और कीमत को लेकर भी कोई कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें