रविवार, मई 19, 2024
होमटेकViVO X80 5G फोन पर Flipkart दे रहा छप्परफाड़ ऑफर , डील...

ViVO X80 5G फोन पर Flipkart दे रहा छप्परफाड़ ऑफर , डील देख खुशी से झूम उठीं रील बनाने वाली लड़कियां

Date:

Related stories

vivo X80 5G: अगर आप किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं, जिसमें शानदार कैमरे के साथ-साथ अच्छे फीचर्स भी मिले तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर vivo X80 (Cosmic Black, 256 GB)  (12 GB RAM) वाले फोन पर 23 फीसदी की छूट मिल रही है। इस फोन का मुकाबला oneplus 11r जैसे फोन्स से होता है। इस फोन को ऑफर के बाद 64999 रुपे की जगह 49999 रुपए में मिलेगा।

vivo X80 5G फोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे आप सस्ते में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। vivo X80 5G फोन में अच्छे कैमरे के साथ दमदार प्रोसेसर भी मिल रहा है। जो कि रील या फिर वीडियो बनाने वाली लड़कियों को काफी खुश कर सकता है। चलिए आपको इसके कुछ खास फीचर्स की जानकारी देते हैं।

vivo X80 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

फीचरvivo X80 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.22 cm (6.78 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 12MP + 12MP | 32MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 9000 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories