गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकVivo Y100: OIS कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ दस्तक देगा वीवो...

Vivo Y100: OIS कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ दस्तक देगा वीवो का ये फोन, देखें क्या होंगे स्पेक्स

Date:

Related stories

Vivo Y100: पिछले दिनों चाइनीज टेक कंपनी वीवो ने Vivo Y200 और Y55t स्मार्टफोन का चाइनीज बाजार में लॉन्च किया था। अब हाल ही में ब्रांड के द्वारा एक और अपकमिंग फोन के स्पेक्स को रिवील कर दिया गया है। वीवो ने Vivo Y100 के स्पेक्स की डिटेल आधिकारिक तौर पर साझा की है। इसमें क्या फीचर्स दिए जाएंगे। इन्हीं के बारे में यहां बताने वाले हैं। यहां ध्यान देने वाली बात है कि ये फोन दूसरे स्पेक्स के साथ इसी नाम से भारतीय मार्केट में मौजूद है।

जारी किया गया टीजर

चाइना में वीवो ने एक टीजर जारी किया है। जिसमें आगामी फोन की ज्यादातर डिटेल देखने को मिली हैं। चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसमें पावर समर्थन देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेगी। बैटरी को फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा लेकिन कितने वॉट की चार्जिंग होगी। यह क्लियर नहीं किया गया है। यह फोन 181 ग्राम वजन के साथ आएगा। इसकी थिकनेस 7.49 एमएम की होगी। इस फोन को 27 अक्टूबर को चाइना में अनाउंस किया जाएगा।

सामने आई स्पेक्स की डिटेल

इस स्मार्टफोन में OIS (Optical Image Stabilization) के साथ रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। इसमें जो रैम मिलेगी उसे अपने हिसाब से एसएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकेगा। इसमें एमोलेड पैनल वाली कर्व्ड डिस्प्ले देखने को मिलेगी। जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

भारत में पहले से है मौजूद

वीवो का ये फोन भारतीय मार्केट में पहले से ही मौजूद है। हालांकि, इसमें स्पेक्स के मामले में अंतर देखने को मिलता है। इस फोन में 6.38 इंच की फ्लैट एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 900 SoC चिपसेट दिया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories