रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेककम कीमत में दमदार बैटरी और कैमरे साथ लॉन्च हुआ Vivo Y200...

कम कीमत में दमदार बैटरी और कैमरे साथ लॉन्च हुआ Vivo Y200 5G फोन, मिल रहा 2000 का डिस्काउंट

Date:

Related stories

OPPO और Oneplus की छुट्टी करने Vivo ला रहा Y78+ स्मार्टफोन! लुक और कैमरा लड़कियों को करेगा घायल

Vivo Y78+ स्मार्टफोन को अभी सिर्फ चीन में ही उतारा गया है। लेकिन कंपनी बहुत जल्द इसे मार्केट में लॉन्च करेगी। इस फोन में काफी मदार फीचर्स मिलेंगे।

Vivo Y200 5G: चीनी कंपनी वीवो ने अपने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Vivo Y200 5G फोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन के जब से फीचर्स लीक हुए थे तभी से यूजर्स में इस फोन की लॉन्चिग को लेकर यूजर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था। यूजर्स का उत्साह अब खत्म हो चुका है क्योंकि ये खास फोन कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया है।

Vivo Y200 5G फोन की कीमत

Vivo Y200 5G फोन का मुकाबला Xiaomi, Samsung, Oppo और Realme जैसी कंपनियों से होने वाला है। इस फोन को 21,999 रुपये के बजट में पेश किया गया है। जो लोग बजट फ्रेंडली फोन का इंतजार कर रहे थे। ऐसे लोगों के लिए ये एत अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Vivo Y200 5G के फीचर्स

फीचरVivo Y200 5G
प्रोसेसरSnapdragon 4 Gen 1 प्रोसेसर मिल रहा है।
डिस्प्ले6.67 के Full HD+ 120Hz अल्ट्रा विजन एमोलेड डिस्प्ले मिल रही है।
बैटरी4800mAh की बैटरी मिल रही है।
चार्जिग44W की फास्ट चार्जिंग मिल रही है।
कलरDesert Gold,Jungle Green कलर में उपलब्ध है।
कैमरा64MP, 2MP रियर कैमरा और 16MP सेल्फी कैमरा मिल रहा है।
रैम8GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिल रही है।

Vivo Y200 5G फोन पर मिल रहा डिस्काउंट

Vivo Y200 5G फोन पर कंपनी की तरफ 2 हजार रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है। अगर आपके पास HDFC या फिर ICICI का डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड है तो इस फोन पर आपको ये फोन सस्ते में मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories