रविवार, मई 12, 2024
होमटेकयूजर्स का दिल चुराने आ रहा Vivo का तगड़ा फोन, लीक...

यूजर्स का दिल चुराने आ रहा Vivo का तगड़ा फोन, लीक फीचर्स से मची खलबली

Date:

Related stories

Vivo Y79 Plus: चीनी कंपनी वीवो दुनियाभर में अपने शानदार और किफायती स्मार्ट फोन्स के जानी जाती है। यही कारण है कि, भारत में भी इसके अच्छे खासे यूजर्स हैं जो कि, वीवो के फोन्स को खूब पसंद करते हैं। अपने इन्हीं चाहने वालो के लिए कंपनी एक बार फिर से वीवो के नए फोन की सीरिज को लेकर आ रही है।

vivo y79 series जल्द आ सकती है

इस सीरीज का नाम vivo y79 series है। फिलहाल इसकी लॉन्चिग, कीमत , फीचर और मॉडल को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। जिनको लेकर काफी चर्चा हो रही है।vivo की y सीरिज बहुत जल्द लॉन्च हो सकती है। इसको Google Play Console पर लिस्ट भी किया गया है। जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि, इस फोन में पंच-होल डिजाइन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकती है। इसके साथ ही Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर मिलने की भी बात कही जा रही है। ये फीचर Vivo Y79 Plus के बताए जा रहे हैं। इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा।

vivo y79 series में क्या हो सकता है खास?

इतना ही नहीं इस Vivo Y79 Plus फोन में Adreno 619 GPU मिल सकता है। इसके साथ ही 12GB RAM मिलने की भी बात सामने आयी है। ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर कहा जा रहा है कि, इसमें Android 13 मिल सकता है। इससे ज्यादा जानकारी अभी तक नहीं आ सकी है। आपको बता दें, ये पूरी खबर लीक खबरों के आधार पर बनाई गई है। जिसको लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories